अहमदाबाद में बस ने दो लोगों को कुचला, मौत

डीएन ब्यूरो

गुजरात के अहमदाबाद शहर में पंजरापोल में गुरुवार को एक बस ने एक दोपहिया वाहन पर सवार दो लोगों को कुचल दिया। बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद शहर में पंजरापोल में गुरुवार को एक बस ने एक दोपहिया वाहन पर सवार दो लोगों को कुचल दिया। बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh- बढ़ते सड़क हादसों को रोकने के लिए पुलिस ने की पहल, कॉलेज में बच्चों और अभिभावकों को किया जागरूक

एक अधिकारी ने बताया कि दोनों भाई नयन राम (27) और जयेश राम (24) की मोटरसाइकिल को बस रैपिड ट्रांजिट (बीआरटी) की एक बस ने उस समय टक्कर मारी जब वे शहर के पंजरापोल के पास बीआरटी लेन को पार करने की कोशिश कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि नयन एक निजी बैंक का कर्मचारी था। बैंक की शाखा दुर्घटनास्थल के करीब स्थित है। उन्होंने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया, ‘‘हम घटना के क्रम का पता लगाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच कर रहे हैं और फरार बस चालक की भी तलाश कर रहे हैं।’’

यह भी पढ़ेंः बेकाबू कार के पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा 

उन्होंने बताया कि एम डिवीजन यातायात पुलिस स्टेशन में बस चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शहर के महापौर बिजल पटेल ने कहा कि उन्होंने इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है और इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  (भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार