बलरामपुर: एससी/एसटी एक्ट में संशोधन के खिलाफ कई संगठनों ने किया प्रदर्शन

डीएन संवाददाता

एससी/ एसटी एक्ट में मोदी सरकार द्वारा किये गये बदलाव को लेकर यहां कई संगठनों ने उग्र प्रद्रशन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। पूरी खबर..

विरोध प्रदर्शन करते लोग
विरोध प्रदर्शन करते लोग

बलरामपुर: सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद मोदी सरकार द्वार एससी / एसटी एक्ट में बदलाव के लिये संसद में अधिनियम पारित करवाकर बिना जांच गिरफ्तारी का कानून बनाये जाने के खिलाफ यहां व्यापक प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि भारतीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेश को यथावत रखा जाये और मामले की जांच के बिना गिरफ्तारी नहीं की जाये। 

यह भी पढ़ें: बलरामपुर: नोडल अधिकारी ने किया कई विभागों का औचक निरीक्षण, अधिकारियों को फटकार    

एक्ट में इस संशोधन के विरोध में बलरामपुर के रामलीला मैदान से आरक्षण मुक्त भारत, अखिल भारतीय ब्राह्मण जन कल्याण समिति, आर्य वीर दल, श्री राजपूत करणी सेना के संयुक्त तत्वावधान में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने चेतना यात्रा निकाल कर न्यायालय के आदेश को उचित ठहराते हुए सरकार द्वारा संशोधन विधेयक का विरोध किया। 

 

यह भी पढ़ें: बलरामपुर: राप्ती नदी ने खतरे के निशान को किया पार, कई गांवों में गहराया बाढ़ का संकट, प्रशासन अलर्ट

इस दौरान संगठनों ने चेतना यात्रा निकाली। ये चेतना यात्रा मेजर चौराहे से चौक उत्तर लाइन होते हुए पुराने चौक तक निकाली गई। इस दौरान लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ नारेबाजी की।  इस दौरान कुछ वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम का समापन किया। ​​​​​​​

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार