आज़मगढ़: पत्रकार की हत्या कराने की बात कहने वाले कॉलेज प्रबंधक पर दर्ज हुआ मुकदमा

डीएन ब्यूरो

आज़मगढ़ की चिल्ड्रेन कॉलेज की स्कूल बस नंबर 6 में एक छात्रा के साथ छींटाकशी और छेड़खानी की खबर प्रकाशित होने के बाद स्कूल के दबंग और बाहुबली प्रबंधक बजरंग त्रिपाठी द्वारा फोन पर डाइनामाइट न्यूज़ के आजमगढ़ संवाददाता की हत्या कराये जाने की बात कहने के मामले में स्थानीय पुलिस ने कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूरी खबर..

पुलिस द्वारा दर्ज रिपोर्ट की कॉपी
पुलिस द्वारा दर्ज रिपोर्ट की कॉपी

नई दिल्ली: आज़मगढ़ के चिल्ड्रेन कॉलेज की एक बस में छात्रा के साथ छींटाकशी और छेड़खानी की खबर प्रकाशित होने के बाद दबंग और बाहुबली कॉलेज प्रबंधक बजरंग त्रिपाठी ने स्थानीय संवाददाता की हत्या कराने की बात कही है। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने कॉलेज के गुंडे प्रबंधक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

हत्या कराने की धमकी

गौरतलब है कि देश की राजधानी नई दिल्ली से चलने वाले अंग्रेजी और हिंदी भाषा के यूपी के नंबर-1 न्यूज़ पोर्टल डाइनामाइट न्यूज़ ने बीते दिनों आजमगढ़ के चिल्ड्रेन कालेज की बस नंबर 6 में 'यह भी पढ़ें: कॉलेज बस में दबंगों ने मचाया उत्पात, मूकदर्शक बना रहा स्टाफ' छात्रों में दहशत' - शीर्षक से एक खबर प्रकाशित की थी। इस खबर के प्रकाशन के बाद स्कूल के प्रबंधक ने गुंडई और कानून की सारी हदें पार करते हुए डाइनामाइट न्यूज़ के आजमगढ़ संवाददाता प्रवीण कुमार को गुरुवार की शाम को 7 बजे फोन करके हत्या कराने की धमकी दी थी।

'तुम्हारी हत्य़ा हो जायेगी और सारा शहर तमाशा देखेगा'

बजरंग त्रिपाठी ने फोन पर धमकी देते हुए कहा कि मैं शहर का सबसे बड़ा गुंडा और माफिया हूं, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई छेड़खानी और छींटाकशी से जुड़ी खबर मेरे स्कूल के खिलाफ प्रकाशित करने की। मेरे स्कूल में तमाम पुलिस वालों के बच्चे पढ़ते हैं और पुलिस को मैं अपनी जेब में रख कर चलता हूं। तुम्हारी हत्य़ा हो जायेगी और सारा शहर तमाशा देखेगा। 

यह भी पढ़ें: आजमगढ़: छात्रा से छेड़खानी की खबर क्या चली.. स्कूल के गुंडे प्रबंधक ने पत्रकार को कहा- करा दूंगा तुम्हारी हत्या

खबर के प्रकाशन के बाद प्रबंधक द्वारा धमकी देने और इस तरह की मनोस्थिति का प्रदर्शन करना दर्शाता है कि उक्त मामले में स्कूली बस में उत्पात मचाने और छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले अराजक तत्व का सीधा संबंध स्कूल के प्रबंधक से है। 

पत्रकारों में भारी आक्रोश

प्रबंधक बजरंग त्रिपाठी की गुंडागर्दी के खिलाफ नई दिल्ली से लेकर यूपी के पत्रकारों में व्यापक रोष है। पत्रकारों ने पुलिस से आरोपी प्रबंधक की तत्काल गिरफ्तारी और सख्त कार्यवाही की मांग की थी। ऐसा न होने पर मामले को सीएम, प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी के सामने उठाने की बात कही थी। यूपी पुलिस ने भी इस खबर का संज्ञान लिया था और आजमगढ़ पुलिस को कार्यवाही करने को कहा था।

पत्रकारों ने कहा- गिरफ्तारी नहीं हुई तो होगा बड़ा आंदोलन 

मामले में बड़ी संख्या में पत्रकारों ने मांग की है कि गुंडे प्रबंधक की तत्काल गिरफ्तारी की जाये अन्यथा हम लोग बड़ा आंदोलन छेड़ने को बाध्य होंगे। 

मुकदमा दर्ज होने पर बौखलाया प्रबंधक

मुकदमा दर्ज होने के बाद बौखलाया प्रबंधक यह कहता घूम रहा है कि वह पत्रकार और उसके परिजनों को छोड़ेगा नहीं और उनके खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज कराकर उन लोगों को फंसायेगा। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …