फिल्मों से लंबा ब्रेक लेना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्मों से लंबा ब्रेक लेना चाहते हैं।

आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्मों से लंबा ब्रेक लेना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Entertainment- हमेशा अपने साथ हमेशा ये चीज रखते हैं आयुष्मान खुराना

आयुष्मान की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी है। ड्रीम गर्ल की सफलता के बाद आयुष्मान फिल्मों के ऑफर की भरमार है। आयुष्मान अभी फिल्म बाला में काम कर रहे हैं। आयुष्मान लंबा ब्रेक लेने की तैयारी कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना और पत्नी ताहिरा कश्यप

आयुष्मान ने नवंबर में लंबा ब्रेक लेने का फैसला किया है। आयुष्मान अब अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ समय बिताना चाहते हैं। आयुष्मान ने बताया, “मुझे नहीं पता ब्रेक कितना लंबा होगा। ये दो, तीन महीने या इससे भी लंबा हो सकता है। पिछले साल या ज्यादातर साल मैंने शूटिंग करते हुए बिताए हैं। पिछला साल मेरे लिए बहुत कठिन था। लेकिन अब मैं इसका ख्याल रखूंगा और इसे बैलेंस करूंगा। मैं नवंबर से अपने परिवार के साथ समय बिताउंगा। उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही बाला के प्रमोशन में व्यस्त हो जाऊंगा, क्योंकि मैं शुभ मंगल ज्यादा सावधान पर अपना काम करूंगा।”

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान ने घटाया 11 किलोग्राम वजन

आयुष्मान ने कहा,“मैंने बाला के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की है। पंद्रह नवंबर के बाद, मैं अपने परिवार के साथ समय बिताउंगा। मुझे लगता है कि मेरे बच्चे बड़े हो रहे हैं और मुझे पत्नी के साथ समय बिताना चाहिए। मैं समय-समय पर काम करने के लिए एक सचेत प्रयास कर रहा हूं।”  (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार