एयर होस्टेस के साथ विमान में की बदसलूकी, खानी पड़ी जेल की हवा

डीएन संवाददाता

हवाई यात्रा में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। ताजा मामला सरकारी एयर लाइंस कंपनी एयर इंडिया की फ्लाइट का है जिसमे एक एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी करने के आरोप में दो ब्रिटिश नागरिकों को गिरफ्तार किया है।

एयर इंडिया का विमान (फाइल फोटो)
एयर इंडिया का विमान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय मूल के दो ब्रिटिश नागरिकों को लंदन से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के एक विमान में 28 साल की एयर होस्टेस का कथित रूप से उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दोनों यात्री नशे में थे। पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और बाद में उन्हें जमानत दे दी गई। दोनों रियल इस्टेट एजेंट हैं।

यह भी पढ़ें: एयर इंडिया ने शिवसेना सांसद को काली सूची में डाला

एयर इंडिया ने घटना की निंदा की है।

फाइल फोटो

डीसीपी हवाईअड्डा संजय भाटिया ने बताया कि आरोपियों की पहचान 35 साल के जसपाल सिंह और 36 साल के चरणदीप खरा के तौर पर हुई है। दोनों जयपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए लंदन से यहां आए थे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि 29 मार्च को उड़ान के दौरान उन्होंने एयर होस्टेस से खाने का कुछ सामान मंगाया था जिसे लाने में देरी हो गई और दोनों नाराज हो गए। उन्होंने एयर होस्टेस पर भद्दी टिप्पणियां की। विमान उतरने के बाद चालक दल के सदस्यों ने सुरक्षा एजेंसियों को घटना के बारे में बताया और मामला दर्ज कर दिया गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …