अमेठी: महिला ने दो बच्चियों को फांसी पर लटकाकर उतारा मौत के घाट..खुद कूदी कुएं में..

डीएन ब्यूरो

अमेठी जमपद में एक महिला ने अपनी सगी दो मासूम बेटियों को फांसी पर लटकाकर मौत के घाट उतार दिया, उसके बाद महिला ने कुए में कूद गई। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला..

इसी कुएं में महिला ने लगाई छलांग
इसी कुएं में महिला ने लगाई छलांग

अमेठी: फुरसतगंज थाना क्षेत्र के किशुनगढ़ पूरे केवई गांव एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक मां ने अपनी सगी दो मासूम बेटियों को फांसी पर लटका दिया जिससे उनकी तड़प-तड़पकर मौत हो गई। उसके बाद में पगलाई मां ने खुद कुएं में छलांग लगा ली। लेकिन वहां पर मौजूद लोगों ने आनन- फानन में महिला को बाहर निकाल लिया।

यह भी पढ़ें: अमेठी: पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट, डीएम ने कोतवाल की जमकर लगाई लताड़

स्थानीय लोगों के द्वारा गंभीर रुप से घायल महिला को इलाज के लिए सीएचसी फुरसगंज में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने महिला की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रायबरेली के लिए रेफर कर दिया हैं जहां पर महिला की भी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: अमेठी: चिकित्सकीय मदद न मिलने से लड़की ने तोड़ा दम, परिजनों ने डॉक्टरों की लापरवाही का लगाया आरोप 

घटनास्थल पर मौजूद फुरसतगंज कोतवाल नजमुल हसन नकवी ने डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता को बताया कि दोनों बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है, कि महिला ने आखिर दोनों बच्चियों को मौत के घाट क्यों उतार दिया। कोतवाल ने महिला का नाम नीलू शर्मा और बच्चियों के पिता का नाम बब्लू शर्मा बताया है। मृतक बच्चियों में एक लड़की की उम्र 4 साल है, जबकि दूसरी लड़की की उम्र डेढ़ साल है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?