अमेठी: बुजुर्ग महिला की रहस्यमयी मौत से गांव में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

डीएन ब्यूरो

अमेठी के तिलोई तहसील के मोहनगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा पूरे बसावन मजरे रास्तामऊ में बुजुर्ग महिला की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..


अमेठी: तिलोई तहसील के मोहनगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा पूरे बसावन मजरे रास्तामऊ में बुजुर्ग महिला की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिलने से हड़कंप मच गया है।
दरअसल बुजुर्ग महिला का शव आज सुबह उसी के खेत से मिला है, मृतक महिला का नाम श्यामा देवी बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 54 वर्ष थी। महिला की हत्या का आरोप उसके दोनों बेटे राजकुमार और धर्मेंद्र के साथ ही उसकी बेटी गुड़िया, जो कि ससुराल में रहती है, पर भी लग रहा है। श्यामा देवी की मौत की खबर सुनकर वहां आई और फिर वहां पर ग्रामीणों के सामने दोनों बेटे और बेटी एक दूसरे पर महिला का आरोप लगाने लगे।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

इस बीच उनलोगों के बीच हाथापाई भी हो गई और महिला की मौत का कारण अभी तक रहस्य ही बना हुआ है। इस बारे में ग्राम प्रधान रस्तामऊ मोहम्मद जाबिर ने बताया कि सुबह ग्रामीण लोग जब अपने खेतों पर काम के लिए जा रहे थे तभी उन्हें खेत में एक वृद्ध महिला की लाश दिखाई दी, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दिया और फिर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

इस मामले पर मोहनगंज कोतवाल राजेश कुमार सिंह का कहना है कि मामला पुलिस के संज्ञान में है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार