इलाहाबादः घर में घुसकर परिवार के 4 लोगों की गला रेतकर हत्या

डीएन ब्यूरो

संगम नगरी इलाहाबाद में अपराधियों ने एक घर में घुसकर परिवार के चार लोगों का कत्ल कर दिया। इस सनसनीखेज वारदात से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट

फाइल फोटो
फाइल फोटो

इलाहाबादः सोरांव थाना क्षेत्र के माधवनगर के बिगहिया में एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सनसनीखेज वारदात को माधवगनर के बिगहिया में अंजाम दिया गया। परिवार के चारों लोगों की हत्या के बारे में आस-पास के लोगों को जब पता चला तो पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ेंः मेरठ: छेड़छाड़ का विरोध करने पर झुलसी छात्रा ने अस्पताल में दम तोड़ा

जिन लोगों की हत्या की गई उनमें एक बुजुर्ग महिला, उसकी बेटी, दामाद और नाती शामिल हैं। पुलिस से मिली सूचना के अनुसार कमलेश देवी (52), प्रताप नारायण (35), किरण उर्फ रिंकी (32) और विराट (5) की गला रेतकर हत्या की गई है।

क्या कहते हैं एसएसपी

मामले की जांच कर रहे एसएसपी नितिन तिवारी का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि हत्यारे ने रात दो बजे से सुबह 4 बजे के बीच घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया होगा।

यह भी पढ़ेंः सीतापुर: 55 साल के बुजुर्ग ने 13 साल की नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

उनका कहना हैं कि घटना की स्थिति को स्पष्ट करने के लिए फॉरेंसिक टीम का गठन कर मौके पर भेज दिया गया है। जांच फिलहाल जारी है, तथ्य सामने आने के बाद ही इसका खुलासा हो सकेगा। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार