अखिलेश यादव को रोकने पर इलाहाबाद विवि में बवाल, पुलिस लाठीचार्ज में सपा सांसद धर्मेंद्र यादव घायल, सिर में लगी चोट

डीएन ब्यूरो

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद समाजवादी पार्टी इलाहाबाद में प्रदर्शन कर रही है। इस दौरान पुलिस ने यहां पर लाठीचार्ज किया, जिसमें बदायूं सपा सांसद धर्मेंद्र यादव घायल हो गए हैं, उनके सिर में चोट लगी है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी डिटेल...

लाठीचार्ज में घायल सपा सांसद धर्मेंद्र यादव
लाठीचार्ज में घायल सपा सांसद धर्मेंद्र यादव

प्रयागराज: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद समाजवादी पार्टी इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन कर रही है। इस दौरान पुलिस ने यहां पर लाठीचार्ज किया, जिसमें बदायूं सपा सांसद धर्मेंद्र यादव घायल हो गए हैं।

पुलिस लाठीचार्ज में घायल धर्मेंद्र यादव को सिर में लगी चोट

लाठीचार्ज के दौरान उनके सिर में चोटें आई है और उनके सिर से खून निकल रहा है। धर्मेंद्र यादव समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन कर रहे थे।

 लाठीचार्ज के दौरान जमी पर गिरा खून

 

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के विरोध में इलाहाबाद विवि में बवाल, पुलिस ने भांजी लाठियां, की हवाई फायरिंग

लाठीचार्ज  करती पुलिस

 

विश्वविद्यालय में होने वाले कार्यक्रम के रद्द होते ही सपा कार्यकताओं की आपात बैठक बुलाई गई। मौके पर हजारों की संख्या में लोग जुटे हुए हैं। विश्वविद्यालय परिसर में काफी अधिक तनाव का माहौल है।

प्रदर्शन के दौरान सपा सांसद धर्मेंद्र यादव व अन्य नेता

 

इलाहबाद विश्वविद्यालय में मंगलवार को शिक्षण कार्य स्थगित कर दिया गया है।

 

पूर्व सीएम का कार्यक्रम रद्द करने के विरोध में सपा कार्यकर्ता जुलूस निकालकर बालसन जा रहे हैं। मौके पर भारी फार्स तैनात है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार