Bhojpuri Special: जब लिप किस के लिए इस भोजपुरी एक्ट्रेस के पीछे पड़ गए थे डायरेक्टर..

डीएन ब्यूरो

भोजपुरी फिल्मों को लेकर अक्सर कोई ना कोई विवाद सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला है जब एक भोजपुरी एक्ट्रेस को किसिंग सीन के लिए जबरदस्ती की जा की गई थी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

एक्ट्रेस शुभी शर्मा (फाइल फोटो)
एक्ट्रेस शुभी शर्मा (फाइल फोटो)

पटनाः वक्त के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में भी काफी बदलाव आया है। पहले जहां एक तरफ भोजपुरी फिल्मों में सिर्फ अश्लीलता भरी रहती थी। वहीं अब भोजपुरी फिल्मों को परिवार के साथ भी बैठ कर देखा जाता है। 

यह भी पढ़ेंः Bhojpuri Song- आम्रपाली दुबे के हॉट वीडियो ने Youtube पर बरपाया कहर, देखें

शुभी शर्मा

पर एक वक्त था जब एक्सट्रेसेस को किसिंग सीन देने के लिए जबरदस्ती किया जाता है। ऐसा ही हुआ था शुभी शर्मा के साथ। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होनें बताया कि एक बार उनसे अचानक कहा गया था कि एक गाना है जिसमें उन्हें हीरो को लिप किस करना है और ये गाने की डिमांड है। मैं पहले ही स्क्रिप्ट पढ़ चुकी थी और उसमें कहीं ऐसे सीन का जिक्र नहीं था, तो मैंने कहा कि स्क्रिप्ट में तो कहीं नहीं था कि मुझे गाने में हीरो को लिप किस करना है। अब बेवजह इस गाने में इस सीन को डालना है तो मैं नहीं करूंगी। 

यह भी पढ़ेंः निरहुआ के भाई के साथ होली पर धमाल मचा रही हैं आम्रपाली दुबे, वायरल हो रहा वीडियो

उन्होनें कहा की जब उन्होनें फिल्म छोड़ने की धमकी दी, तो जाकर मामला शान्त हुआ। इसके बाद वो मान गए और फिर गाना बिना लिप किस के शूट हुआ। मैंने उसके बाद डायरेक्टर को समझाया और बताया भी कि सभी के साथ यह सब नहीं चलता है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार