तो अनुष्का शर्मा टीम इंडिया के लिए बन गई है परेशानी का सबब, क्या है वजह..

डीएन ब्यूरो

टीम इंडिया में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को माना जा रहा है। यह कोई पहली बार नहीं है जब अनुष्का पर सवाल खड़े हो रहे हो। इससे पहले भी खिलाड़ियों व क्रिकेट प्रशंसकों की वजह से अनुष्का सोशल मीडिय पर ट्रोल हुई हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट

इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के साथ अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)
इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के साथ अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः लगता है कि विराट-अनुष्का का साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों व प्रशंसकों को नहीं भा रहा है। यहीं वजह है कि जब भी विराट आउट आफ फार्म होते हैं तो तब इसके लिए उनकी पत्नी व बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की सोशल मीडिया पर खूब खिंचाई होती है। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि टीम इंडिया में अनुष्का की वजह से अब एक और बड़ा विवाद खड़ा हो गया है।      

यह भी पढ़ेंः जन्मदिन विशेष: विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को कहा-सबसे पॉजिटिव इंसान  

 

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ (फाइल फोटो)

यह हम नहीं बल्कि खुद इंग्लैंड दौरे पर टीम में शामिल रहे एक खिलाड़ी ने कहा है कि टीम इंडिया में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। टीम में कई सीनियर खिलाड़ी कैप्टन विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट से संतुष्ट नहीं दिख रहे हैं। इसकी वजह भी कोई और नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा को बताया जा रहा है। दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में शिखर धवन को जगह नहीं दी गई है।   

यह भी पढ़ेंः विराट कोहली ने की फैंस से भावुक अपील, कहा-सभी खिलाड़ियों का करें समर्थन  

उन्हें इस तरह से टीम से बाहर का रास्ता दिखाने को लेकर कहा जा रहा है कि जब टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर थी तो तब विराट की पत्नी अनुष्का और धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी भी इस दौरे में उनके साथ गई थी। वहां इंग्लैंड में किसी बात को लेकर अनुष्का और आयाशा मुखर्जी में तीखी बहस हो गई थी। तभी से ही यह कयाश लगाई जा रही थी कि अब अगले मैचों में शिखर धवन को टीम से बाहर किया जा सकता है।   

इंडियन क्रिकेट टीम और अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

टीम के खिलाड़ियों का आंकलन ठीक साबित हुआ। शानदार फार्म में चल रहे टीम के ओपनर गब्बर को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट शृंखला से बाहर कर दिया गया है। तो कहीं इसकी वजह अनुष्का तो नहीं। मामले में बीसीसीआई के एक पदाधिकारी का कहना है कि आयशा मुखर्जी और अनुष्का शर्मा दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। लंदन में वनडे के दौरान आयशा को अनुष्का के साथ दर्शक दीर्घा में बैठाने के लिए विराट ने एक पदाधिकारी से तीन पास भी लिए थे।   

विराट कोहली और शिखर धवन अपने परिवार के साथ (फाइल फोटो)

 

यह भी पढ़ेंः अफगानिस्‍तान टेस्‍ट से दूरी बनाने पर कोहली के समर्थन में आए BCCI सचिव, कही ये बड़ी बात

तब तो उनमें मैच के दौरान ऐसा कुछ हुआ नहीं था। अगर कुछ हुआ है तो यह मैदान के बाहर हो सकता है। वहीं टीम इंडिया के खिलाड़ियों का कहना है कि दोनों वाकई में अच्छी दोस्त है। लेकिन इस दौरे के दौरान जब अनुष्का ने आयशा को उनके परिवार को लेकर एक सलाह दी तो वह आयशा को अच्छी नहीं लगी। इसी के बाद से दोनों के बीच खटास पैदा हो गई। 

शायद यहीं वजह से है कि एशिया कप में मैन ऑफ द सरीज रहे शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम से बाहर है। वहीं विराट ने मामले में कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया है।  अब एक बार फिर से विराट-अनुष्का को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया जा रहा है। 

क्रिकेट प्रशंसकों को भी इस खबर से धक्का लगा है। हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब क्रिकेट मैदान में कैप्टन विराट और अनुष्का का साथ खिलाड़ियों समेत किक्रेट प्रेमियों को पंसद आया हो।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …