उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली के AIIMS से डिस्चार्ज, पाये गये थे COVID-19 पॉजीटिव

डीएन ब्यूरो

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है, जहां वे कोविड-19 पॉजीटिव पाये जाने के बाद इलाज के लिये भर्ती थे। डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट

त्रिवेंद्र सिंह रावत, सीएम उत्तराखंड (फाइल फोटो)
त्रिवेंद्र सिंह रावत, सीएम उत्तराखंड (फाइल फोटो)


नई दिल्ली: कोविड-19 पॉजीटिव पाये जाने के बाद इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वह 18 दिसंबर को सपरिवार कोरोना संक्रमित पाये गये थे। 28 दिसंबर को उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद ठीक होने पर आज उन्हें आज एम्स से छुट्टी दे दी गयी है।

हालांकि एम्स से छुट्टी के बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली में स्थित अपने घर में अगले कुछ दिनों तक आराम करेंगे और आइसोलेशन में ही रहेंगे।

गौरतलब है कि 18 दिसंबर को कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद कुछ दिनों तक वह घर में ही आइसोलेशन में रहे, जिसके बाद 27 दिसंबर को बुखार आने पर उन्हें पत्नी व बड़ी बेटी समेत दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों की सलाह पर 28 दिसंबर को उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया।

इससे पहले भी दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन के चिकित्सक डा. प्रसून श्योराण और सीएम के फिजीशियन डा. एनएस बिष्ट ने गत दिनों भी बताया था कि सीएम व उनके परिवार के अन्य सदस्य पूरी तरह से स्वस्थ हैं। वे जल्द पूरी तरह ठीक होंगे। तब सीएम को हल्की खांसी के अलावा अन्य कोई लक्षण नहीं थे। उन्हें एंटी बायोटिक और एंटी वायरल दवाएं दी जा रही थी। लेकिन अब आज सीएमओ और एम्स प्रशासन ने उनके ठीक होने और डिस्चार्ज होने की पुष्टि की।  

 










संबंधित समाचार