शिक्षक ने लांघी हैवानियत की हदें, अपनी छात्रा के साथ किया...

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के गांव में रक्षक ही बना भक्षक, फिर एक मासूम की जिंदगी हुई तबाह। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बांदा: बांदा जिले के तिंदवारी क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली छह साल की बच्ची के बलात्कार के आरोप में उसके शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। बांदा सदर के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) ओमप्रकाश ने रविवार को बताया कि तिंदवारी थाना क्षेत्र में एक गांव कें स्कूल की कक्षा एक में पढ़ने वाली छह साल की बच्ची के दुष्कर्म के आरोप में शनिवार को उसी स्कूल के शिक्षक किशन मिश्रा (24) को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें: पति की हत्या कर पहले उसे किचन में दफनाया, फिर एक महीने तक करती रही ऐसा काम की सुन दहल जाएगा दिल 

उन्होंने पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर शनिवार को दर्ज की गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि शुक्रवार शाम स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्ची और उसके छोटे भाई को शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ाने के बहाने स्कूल में रोक लिया था। उसने कुछ देर बाद उसके भाई को गांव की दुकान से टॉफी लेने भेज दिया और बच्ची के साथ कथित रूप् से दुष्कर्म किया है।

यह भी पढ़ेंः अहमदाबाद में बस ने दो लोगों को कुचला, मौत 

ओमप्रकाश ने दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से बताया कि जब बच्ची का भाई दुकान से स्कूल लौटा तो शौचालय के अंदर बच्ची के रोने की आवाज सुनकर उसने दरवाजा खटखटाया, तभी आरोपी शिक्षक दरवाजा खोलकर भाग गया। घर पहुंच कर बच्ची ने पूरी घटना अपनी मां को बताई। आरोपी शिक्षक पीड़िता का दूर का रिश्तेदार बताया जाता है। (भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार