सोनभद्र में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो व बाइक की जोरदार भिड़ंत में 2 लोगों की मौत

डीएन ब्यूरो

सोनभद्र में एक अनियंत्रित ऑटो व बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें 1 महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..


सोनभद्र: रॉबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के परासी पांडे गांव के पास अनियंत्रित ऑटो व बाइक की टक्कर हो गईं। जिसमें 1 महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अस्पताल पहुंचने के बाद 1 और लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: सोनभद्र: प्रधानमंत्री के जन आरोग्य योजना की खुली पोल, आदिवासी मरीजों का हो रहा है शोषण

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इसकी जांच में जुट गई है।  बताया जा रहा है कि सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के परासी पांडे गांव के समीप घोरावल की तरफ जा रही बाइक पर अनियंत्रित ऑटो पलट गई जिससे एक महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि 1 पुरुष इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया अन्य चार घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: सोनभद्र: दो दिवसीय बैंक हड़ताल से कामकाज ठप, उपभोक्ता परेशान

 

वहीं जिला अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि बाइक और ऑटो की टक्कर में एक महिला की मौके पर मौत हो गई थी। जबकि एक पुरूष की इलाज के दौरान मौत हो गई।  अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। अब उनकी स्थिति सामान्य है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …