सिद्धार्थनगरः पुलिस बलों की कार्यप्रणाली से रूबरू हुए स्काउट गाइड कैडेट

डीएन संवाददाता

विकास इण्टर कालेज बेलौहा बाजार के स्काउट-गाइड के कैडटो ने थाना खेसरहा परिसर का भ्रमण किया। इस दौरान स्काउट-गाइड कैडेट्स आज पुलिस की कार्यप्रणाली से रूबरू हुए।

थाना भ्रमण निकले स्काउट गाइडस्काउट गाइड कैडेट
थाना भ्रमण निकले स्काउट गाइडस्काउट गाइड कैडेट

सिद्धार्थनगरः विकास इण्टर कालेज बेलौहा बाजार के स्काउट-गाइड कैडेट्स आज पुलिस की कार्यप्रणाली से रूबरू हुए और कोई थाना किस तरह नागरिकों की सुरक्षा के लिए तत्पर रहता है? इसकी जानकारी ली। इस दौरान कैडेट्स के साथ हरिशचन्द्र यादव, जिला संगठन आयु्क्त स्काउट गाइडड सिद्धार्थनगर एवं शिक्षक विनोद कुमार यादव, मो0 आरिफ खान मौजूद रहे।

इस परिभ्रमण के दौरान थाने पर प्रभारी निरीक्षक रणधीर कुमार मिश्र ने सभी स्काउट गाइडड के छात्र एवं छात्राओं को पुलिस की कार्यप्रणाली एवं 1090 एवं डायल 100 के बारे में जानकारी दी। जबकि महिला आरक्षी महिमा सिंह ने छात्राओ को बताया कि कैसे सुरक्षित रहा जाये। 

स्काउट गाइड की टोलियों में छात्रा सलमा, कंचनगुप्ता, प्रिंसिका, रूचि पटवा और छात्रों में अजय कुमार, अमरेश अग्रहरि, अमन द्विवेदी, शिवम गुप्ता ने अपनी अपनी टोलियों का नेतृत्व किया। इस मौके पर उपनिरीक्षक पारसनाथ यादव, कांस्टेबल रामप्रवेश यादव,  दिनेश सिंह, बाबूराम भी मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …