सिद्धार्थनगर: महिला की रहस्यमयी मौत से पूरे क्षेत्र में सन्नाटा, पुलिस भी उलझन में

डीएन संवाददाता

जोगिया कोतवाली के हाटा खास गाँव में कमरे में सोती हुई महिला की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। पुलिस के लिये भी यह मौत एक पहेली बन गयी है। पूरे क्षेत्र में इस मौत के चर्चे हैं। पूरी खबर..


सिद्धार्थनगर: जोगिया कोतवाली के हाटा खास गाँव में सोती हुई महिला की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। संदिग्ध मौत से पूरे क्षेत्र में सनसनी मची हुई है। पुलिस भी इस मौत को लेकर उलझन में है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।  

जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला अपनी बेटी के साथ घर में सोई हुई थी। लेकिन बेटी ने जब सुबह 4 बजे उठी तो देखा कि उसकी मां का गला कटा हुआ था और गले से बड़ा मांस टुकड़ा गायब था और खून बह रहा था। इस स्थित को देखकर ऐसे लग रहा था जैसे किसी बड़े जानवर ने महिला के गले को चबाया हो। बुजुर्ग महिला की मौत हो चुकी थी।

बुजुर्ग माँ को मृत देखकर उसकी लड़की रोने लगी। बाद में घर के अन्य सदस्यों और गांव वालों को इस घटना की जानकारी हुई, जिसके बाद पूरे गांव में सन्नाटा छा गया। 

घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी। पुलिस भी ऐसी मौत को देखकर हैरान है। पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के आलाधिकारी भी घटना स्थल पर पहुँचे, मृतक के गले से मांस का टुकड़ा गायब होने पर किसी जानवर द्वारा भी मांस काटकर निकालने की बात सामने आ रही है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि अगर कोई जानवर आया तो साथ में सो रही बेटी पर क्यों नहीं हमला हुआ और उसे इसके पता क्यों नहीं चला।  

पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। उसके बाद ही पुलिस को महिला की मौत की गुत्थी सुलझाने में मदद मिल सकती है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …