महराजगंज: राइस मिल मालिक पति पत्नी की निर्मम हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, कैसे और क्यों किया हत्या सुनिए आरोपी की जुबानी

डीएन ब्यूरो

जिले के बरवां फहीम गांव के ज्योति राइस मिल के मालिक विश्वनाथ वर्मा और उनकी पत्नी मालती की बीते 18 तारीख को भोर में मिल में ही दर्दनाक हत्या कर फरार हो गया बड़ा बेटा और आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। सुनिए उसने क्यों की ये हत्याएं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की ये खास खबर..


महराजगंज: सदर कोतवाली के बरवां फहीम गांव के ज्योति राइस मिल के मालिक विश्वनाथ वर्मा और उनकी पत्नी मालती की बीते 18 तारीख को भोर में मिल में ही दर्दनाक हत्या कर फरार हो गया बड़ा बेटा और आरोपी सतीश वर्मा को पुलिस ने दिल्ली के नशा मुक्ति केंद्र से गिरफ्तार कर महराजगंज लाया गया है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: राइस मिल मालिक और पत्‍नी की निर्मम हत्‍या से सनसनी, बड़े बेटे पर हत्‍या का शक

जहां उसने बताया कि मां और बाप से मेरे रिश्ते अच्छे नहीं थे और पैसा मांगने पर नहीं देते थे लोग। घटना वाली रात को भी आरोपी सतीश और बाप के बीच विवाद हुआ था। जिससे लड़के ने भोर में ही धारदार हथियार से अपने ही बाप और मां की दर्दनाक हत्या कर दी। उसके बाद आरोपी दीवार कूद कर पहले नेपाल फिर वहां से दिल्ली के नशा मुक्ति केंद्र गया। जहां वह भर्ती होना चाहता था, लेकिन पूछताछ में जानकारी के बाद वहां के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी और महराजगंज पुलिस ने पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी देते एसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि आरोपी गिरफ्तार हो गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार