दिल्ली उच्च न्यायालय में इन पद के लिए निकली है भर्ती, जानें क्या है आवेदन की अंतिम तारीख

डीएन ब्यूरो

अगर आप नौकरी ढूढ़ रहे हैं तो यह खबर आप के लिए ही है। दिल्ली उच्च न्यायालय ने इस पद के लिए भर्ती निकाली है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में जानिए पद से जुड़ी जानकारी...

दिल्ली उच्च न्यायालय
दिल्ली उच्च न्यायालय

नई दिल्ली: ज्यूडीशियल ट्रांसलेटर या सीनियर ट्रांसलेटर पद के लिए नौकरी ढूंढ़ रहे हैं तो यह खबर आप के लिए ही है। इस पद के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय ने भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। 

दिल्ली उच्च न्यायालय


महत्वपूर्ण तिथि

इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 फरवरी सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएंगे वहीं उम्मीदवार 6 मार्च रात 11 बजे तक आवेदन कर सकते हैं।

सीनियर ज्यूडीशियल ट्रांसलेटर के लिए 2 पद पर भर्ती निकाली गई है। वहीं ज्यूडीशियल ट्रांसलेटर के लिए 14 पदों पर भर्ती निकाली गई है।

सीनियर ज्यूडीशियल ट्रांसलेटर के पद के लिए उम्मीदवार के पास इंग्लिश या हिंदी या उर्दू में बी.ए. (ऑनर्स) के साथ सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त किसी संस्थान से ट्रांसलेशन (हिंदी/उर्दू से इंगलिश एवं इसके विपरीत) डिप्लोमा/सार्टिफिकेट कोर्स या हिंदॉ/उर्दू से इंग्लिश में 3 सालों के ट्रांसलेशन कार्य का अनुभव होना चाहिए।

ये है उम्र की बाध्यता

इस पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 18 से 27 साल की होनी आवश्यक है।

यहां चयन ओएमआर आधारित परीक्षा एवं मुख्य परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार दिल्ली उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट http://delhihighcourt.nic.in/ पर जाकर 15 फरवरी से 6 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?

हां
80.95%
नहीं
19.05%