रालोद ने सीएम योगी की कार्यक्षमता पर उठाया सवाल

डीएन संवाददाता

लखनऊ में राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मसूद अहमद ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान योगी सरकार की कार्यक्षमता पर सवाल उठाये।

प्रेस कांफ्रेंस करते राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मसूद अहमद
प्रेस कांफ्रेंस करते राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मसूद अहमद

लखनऊ: राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मसूद अहमद ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान योगी सरकार की कार्यक्षमता पर सवाल उठाये। इस कांफ्रेंस के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने मोदी सरकार के नारे 'सबका साथ-सबका विकास' पर निशाना साधा है।

गोरखपुर त्रासदी सरकार की बड़ी लापरवाही

डॉक्टर मसूद अहमद ने कहा कि सरकार गोरखपुर में हुई मासूमों की मौत के मामले में बीआरडी मेडिकल कालेज के प्राचार्य और डां कफील को बलि का बकरा बना कर असल दोषियों को बचा रही है। उन्होंने कहा की डांक्टर कफील को एक खास समुदाय का होने के कारण ही निशाना बनाया जा रहा है। जबकि वहां के स्थानीय लोगों के बीच वह काफी लोकप्रिय हैं।

स्वास्थ्य मंत्री सिदार्थनाथ सिंह को बर्खास्त करने की मांग

रालोद प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मसूद अहमद ने सिदार्थनाथ सिंह के अगस्त में होने वाली मौतों के बयान को गैर जिम्मेदार बताते हुये सीएम से उन्हें बर्खास्त करने की मांग की। उन्होनें बीआरडी मेडिकल कालेज में आक्सीजन सप्लाई मे कमिशन खोरी का भी आरोप लगाया और सरकार से हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज की अध्यक्षता मे कमेटी बना कर जांच कराने की भी मांग उठाई।

मदरसों में राष्ट्र गान को लेकर तीखी आलोचना

उन्होनें मदरसों की वीडियोग्राफी कराने के योगी सरकार के फरमान को दुर्भाग्यपूर्ण भी बताया। उन्होनें कहा की सरकार एक विशेष समुदाय को शक की निगाह से देख रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार