रणवीर सिंह और वरुण धवन एक साथ दिखाएंगे 'अंदाज अपना अपना'

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह और हैंडसम वरुण धवन एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले हैं और यह फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' है में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

रणवीर सिंह और वरुण धवन (फाइल फोटो)
रणवीर सिंह और वरुण धवन (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और वरुण धवन सुपरहिट फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। वर्ष 1994 में राज कुमार संतोषी ने सलमान खान और आमिर खान को लेकर फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ बनायी थी। फिल्म के रीमेक या सीक्वल के लिये काफी समय से चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है इस फिल्म को रीक्रिएट करने की तैयारी हो रही है, जिसमें रणवीर और वरुण होंगे। इस रीमेक को विनय सिन्हा और प्रीति सिन्हा प्रोडयूस कर रहे हैं।इसके रीमेक के लिए मेकर्स ने रणवीर सिंह और वरुण धवन से सम्पर्क किया है।

यह भी पढ़ें: ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल की पहली झलक सामने आई सामने, देखे तस्वीर 

विनय और प्रीति सिन्हा 'अंदाज़ अपना अपना' की रीक्रिएट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसे राज कुमार संतोषी डायरेक्टर करेंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म को लेकर अभी ज्यादा कुछ तय नहीं किया गया है, लेकिन इतना पक्का है कि फिल्म रीमेक या सीक्वल नहीं होगी, बल्कि इसका टेस्ट कुछ हटकर होगा।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर से खलनायक बनेंगे खिलाड़ी अक्षय कुमार..

फिल्म में अमर और प्रेम की भूमिका के लिए रणवीर और वरुण से सम्पर्क किया गया है। दोनों भी काफी अच्छे दोस्त हैं और उम्मीद है कि पर्दे पर वे इस किरदार को उतनी ही खूबसूरती से उतार पाएंगे। 

To approve a single suggestion, mouse over it and click "✔"
Click the bubble to approve all of its suggestions.

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार