दिल्ली-एनसीआर में भी डेरा समर्थकों की गुंडागर्दी, ट्रेन-बसों में लगाई आग

डीएन संवाददाता

रेप केस में दोषी करार राम रहीम के समर्थकों ने दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में दो बसों में आग लगा दी और आनंद विहार स्टेशन पर खड़ी रीवा एक्सप्रेस के 2 डिब्बों को भी आग के हवाले कर दिया।

 डेरा समर्थकों ने  ट्रेन-बसों में लगाई आग
डेरा समर्थकों ने ट्रेन-बसों में लगाई आग

नई दिल्ली: रेप केस में दोषी करार दिये गये राम रहीम के समर्थकों की गुडागर्दी हरियाणा और पंजाब के बाद दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में भी देखने को मिल रही है। डेरा समर्थकों ने दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में दो बसों में आग लगा दी और आनंद विहार स्टेशन पर खड़ी रीवा एक्सप्रेस के 2 डिब्बों को भी आग के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें: डेरा समर्थकों की गुंडागर्दी में 10 की मौत, 70 से ज्यादा घायल

यह भी पढ़ें: पंजाब के तीन शहरों में कर्फ्यू, दिल्ली-उत्तराखंड में हाई अलर्ट

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा साध्वी से रेप के मामले में बाबा राम रहीम को जेल भेज दिया। राम रहीम को मिली सजा के खिलाफ उनके समर्थक उग्र हो गये और वे हिंसा व आगजनी पर उतारू हो गये। शुरूआत में पंचकूला समेत हरियाणा और पंजाब में हिंसा की वारदातें सामने आई लेकिन धीरे धीरे समर्थकों की गुडागर्दी कई अन्य शहरों तक फैलने लगी।  

यह भी पढ़ें: डेरा समर्थक हुये हिंसक, कई जगह तोड़फोड़ और आगजनी

आनंदविहार रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में लगाई आग

उपद्रवी डेरा समर्थकों ने गाजियाबाद के लोनी में दो डीटीसी बसों को आग लगा दी और वहां खड़े डीटीसी कर्मचारियों के साथ भी उलझने की कोशिश की। इसके बाद दिल्ली के आनंदविहार रेलवे स्टेशन पर खड़ी रीवा एक्सप्रेस के 2 डिब्बों को भी उपद्रवियों ने आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने इन दोनों घटनाओं में मामला दर्ज कर लिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …