Spa सेंटर के अंदर का नजारा देख उड़ जाएंगे होश, कुछ इस तरह दी जा रही है 'Extra Services'

डीएन ब्यूरो

देश के कई हिस्सों में स्पा सेंटर के नाम पर कुछ और ही काम किया जा रहा है। हाल ही में छापेमारी के दौरान स्पा के अंदर का नजारा देख हर कोई हैरान रह गया है। यहां स्पा सेंटर के आड़ में कई ऐसे काम किए जा रहे हैं, जिसके बारे में किसी को भनक तक नहीं लग पाती है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: देश की राजधानी में स्पा सेंटर की आड़ में कई हैरान कर देने वाले काम कि जा रहे हैं। बुधवार रात को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति जयहिंद ने कई मसाज पार्लर और स्पा सेंटर पर छापा मारा है। जिस दौरान हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई है। 

यह भी पढ़ें: चांद की सतह पर ऐतिहासिक सॉफ्ट लैंडिंग करने के लिए लैंडर ‘विक्रम’, बनेगा रिकॉर्ड

 

स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा है। जिसमें स्कूली छात्राएं भी शामिल हैं। छापे मारी के दौरान कई लड़के और लड़कियां आपत्तीजनक अवस्था में पाए गए हैं। DCW चीफ स्वाति जयहिंद ने दिल्ली के नवादा में दो स्पा सेंटर पर छापा मारकर देह व्यापार का यह खुलासा किया है। साथ ही बुधवार को जैज्मिन और जन्नत स्पा में भई छापेमारी करके इस धंधे का पर्दाफाश किया गया है।

यह भी पढ़ें: 10वीं पास हैं और सरकरी नौकरी करनी है तो यहां करें अप्लाई

 

गुरुवार को भी स्वाति जयहिंद ने मधुविहार में क्राउन स्पा सेंटर पर छापेमारी की। लगातार मिल रही शिकायत के बाद स्वाति जयहिंद ने ये छापेमारी की। लोगों का कहना है कि दिल्ली में बाहर के लोग आते हैं, और जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में जिस्मफरोशी का धंधा शुरू कर देते हैं। DCW चीफ स्वाति जयहिंद दिल्ली पुलिस पर सवाल करते हुए ट्वीट में लिखा है कि किसकी वजह से दिल्ली में स्पा सेंटर के नाम पर ये धंधा चल रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …