Bollywood: 'अंग्रेजी मीडियम' के बाद 'चाइनीज मीडियम' की जबरदस्त तैयारी!

डीएन संवाददाता

बॉलीवुड फिल्मकार दिनेश विजान सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम का तीसरा संस्करण चाइनीज मीडियम बना सकते हैं। दिनेश विजान की सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल अंग्रेजी मीडियम रिलीज होने को तैयार है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार दिनेश विजान सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम का तीसरा संस्करण चाइनीज मीडियम बना सकते हैं। दिनेश विजान की सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल अंग्रेजी मीडियम रिलीज होने को तैयार है। फिल्म हिंदी मीडियम को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किया गया था। चीन में इस फिल्म को वहां की ऑडियंस ने काफी सराहा था। फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज भी नहीं हुआ है और फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर दिनेश विजान ने अपनी इच्छा जाहिर कर दी है।

यह भी पढ़ें: Bollywood Gossip फुकरे 3 में रंग जमाने आ रहे हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता, जानिए क्या होगा बेहद खास ?

दिनेश विजान ने बताया है कि इस फिल्म की तीसरी किश्त बनाने की काफी उम्मीद है और मुमकिन है कि तीसरे पार्ट में फिल्म का नाम चाइनीज मीडियम हो। जब उनसे फिल्म के लिए चाइनीज को ही चुनने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हिंदी मीडियम फिल्म का चाइना के लोगों पर गहरा असर पड़ा है और वह कुछ महीनों में अंग्रेजी मीडियम को भी चीन में रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार