सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने दिल्ली में

डीएन संवाददाता

सत्तारुढ़ दल से ताल्लुक रखने वाले महराजगंज जिले के अधिकांश जनप्रतिनिधि देश की राजधानी नई दिल्ली पहुंचे हैं। वजह है भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़िये सिसवा के विधायक प्रेमसागर पटेल ने जिले के विकास को लेकर यहां क्या किया?

दिल्ली की बैठक में सिसवा विधायक
दिल्ली की बैठक में सिसवा विधायक

नई दिल्ली: भारत सरकार के सभी दिग्गज मंत्रियों सहित भाजपा शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री औऱ उप मुख्यमंत्री देश की राजधानी के तालकटोरा स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। इनके अलावा इसमें देश भर से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते सांसद औऱ विधायक भी इस बैठक में शिरकत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज- विधायक ने किसानों को बांटे ऋण मोचन प्रमाण पत्र

पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने महराजगंज जिले के सिसवा क्षेत्र के विधायक प्रेमसागर पटेल की मुलाकात डाइनामाइट न्यूज़ से हुई। इस दौरान विधायक ने कहा कि देश व प्रदेश में मोदी व योगी के नेतृत्व में काफी विकास के काम हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज- सिसवा के भाजपा विधायक प्रेमसागर पटेल ने किया बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा

उन्होंने बताया कि दो दिन के दिल्ली प्रवास के दौरान उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सहित कई मंत्रियों से मुलाकात की औऱ सिसवा क्षेत्र के विकास के बारे में चर्चा की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …