इटावा: छापेमारी में पुलिस ने पकड़े पांच सेक्स रैकेट, पति खुद पत्नी के लिए लाता था ग्राहक

डीएन ब्यूरो

इटावा में पुलिस ने आठ जगहों पर ठापा मारकर पांच सेक्स रैकेट पकड़े हैं। इस छापे में कई महिलाएं और लड़कियों के साथ कई लड़को को भी पकड़ा गया है। इस दौरान ये बात सामने आई है कि एक युवक अपनी पत्नी के लिए ही ग्राहक लाता था। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

इटावा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश
इटावा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

इटावा: शहर में सेक्स रैकेट पकड़ने के लिए रविवार को पूरे दिन छापेमारी चलती रही। इस दौरान पुलिस ने आठ जगहों पर छापा मार कर  13 युवतियों व आठ युवकों को पकड़ा है, इनमें से तीन लड़कियों के नाबालिग होने की भी शंका है।

बता दें कि इस गिरोह को पकड़ने के लिए खुद पुलिस ग्राहक बन कर गई थी। सीओ एसएन वैभव पांडेय ने पूरी पुलिस टीम के साथ छापेमारी की थी। इटावा शहर में लंबे समय से कई जगह सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं। इनमें सिविल लाइन के राहतपुरा, कांशीराम कालोनी टीबी हास्पिटल, भरथना रोड, विकास कालोनी आदि जगह शामिल हैं। पकड़े गए लोगों से पूछताछ के दौरान एक महिला ने पुलिस को बताया कि खुद उसका पति ही उसके लिए उसके लिए ग्राहक लेकर आता था। 

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई युवतियां

पुलिस ने इन्हीं जगह छापा मारकर देह व्यापार शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें कांशीराम कालोनी में कुछ ऐसे फ्लेट मिले, जो आवंटी ने किसी दूसरे व्यक्ति को किराए पर अनैतिक कार्यों के लिए दिए थे। फ्रेंड्स कॉलोनी, सिविल लाइन, सदर कोतवाली और इकदिल क्षेत्र में दबिश दी गई। पुलिस पकड़ी गई युवतियों और महिलाओं से पूछताछ कर रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार