वाराणसी में पुलिस मुठभेड़ में इनामी कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

वाराणसी में क्राइम ब्रांच व कैंट पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर में इनामी शाहनवाज उर्फ भंटू को गिरफ्तार कर लिया गया है। दबोचे गये बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट....

मुठभेड़ में गिरफ्तार इनामी बदमाश
मुठभेड़ में गिरफ्तार इनामी बदमाश

वाराणसी: कैंट थाना क्षेत्र में क्राइम ब्रांच व कैंट पुलिस ने बुधवार की देर रात मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश शहनवाज उर्फ भंटू को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान गिरफ्तार बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। बदमाश के पास से पुलिस ने 32 बोर की एक पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस, 2 खोखा और एक बाइक बरामद की है।

यह भी पढ़ें: देखें वाराणसी के संकटमोचन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी पर क्या बोले एसएसपी

 

मुठभेड़ के बाद डाइनामाइट न्यूज़ से बात करते हुए एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि इंस्पेक्टर कैंट विजय बहादुर सिंह क्राइम ब्रांच की टीम के साथ फुलवारिया के पास चेकिंग कर रहे थे। बाइक पर दो लोग आते दिखे। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक पर पीछे बैठा बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर गोली चलायी और भाग रहे बदमाश को घेरेबंदी कर उसे धर दबोच लिय़ा।

यह भी पढ़ें: वाराणसी: संकट मोचन मंदिर को उड़ाने के लिए मिली धमकी को मनोज तिवारी ने कहा गीदड़ भभकी

 

पकड़े गए बदमाश कई आपराधिक मामले में फरार चल रहा था। साथ ही कत्ल के प्रयास, गुंडा टैक्स उतारने, बलवा व लूट के कई मामलों में शाहनवाज जेल जा चुका है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)









आपकी राय

#DNPoll:क्या आप एग्जिट पोल पर भरोसा करते हैं?

हां
46.15%
नहीं
53.85%