नरेन्द्र मोदी ने महराजगंज में कहा- यूपी में जनता राजनीतिक बदलाव का मन बना चुकी है

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी की जनता ने यहां पिछले 15 साल से चल रही राजनीतिक गंदगी को दूर करने का मन बना लिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महराजगंज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महराजगंज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए

महराजगंज: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने बुधवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने यहां पिछले 15 साल से चल रही राजनीतिक गंदगी को दूर करने का मन बना लिया है। महराजगंज में भाजपा की चुनावी रैली में मोदी ने यह बात कही। मोदी ने कहा कि चुनाव के पांच चरण पूरे हो चुके हैं। मतदाताओं ने जिस उमंग और उत्साह के साथ लोकतंत्र के इस महापर्व को मनाया है, उसके लिए प्रदेश के सभी मतदाताओं का शुक्रिया अदा करता हूं।

 

मोदी ने कहा कि पांचों चरण का हिसाब लोगों ने लगा लिया है। अब बचने की कोशिश बेकार है। प्रदेश की जनता 15 वर्ष का गुस्सा निकाल रही है, जिन्होंने प्रदेश को लूटा है उन सबको जनता चुन-चुनकर साफ करने में लगी है।

 

प्रधानमंत्री ने कहा कि देशभर में स्वच्छता अभियान चला रहा हूं। ऐसा लगता है कि उत्तर प्रदेश की जनता ने राजनीतिक गंदगी हटाने का फैसला कर लिया है। प्रदेश के सातों चुनावी चरण इंद्रधनुष के सात रंगों की तरह हैं। यह आशा कि नई किरण पैदा कर रहे हैं।

मोदी ने कहा कि प्रदेश के छठवें और अंतिम चरण में यहां के मतदाताओं से बोनस की जरूरत है। ऐसे बोनस की जिससे प्रदेश के इतिहास में सबसे मजबूत सरकार का गठन हो।


 

पीएम मोदी को सुनने उमड़ी भीड़

प्रधानमंत्री ने कहा कि यह चुनाव गरीब, शोषण और भाई-भतीजावाद से मुक्ति का चुनाव है। उत्तर प्रदेश को एकता के रंग से रंग देना और शांति घर-घर पहुंचाना और चुनाव बाद एक नया उत्तर प्रदेश बनाना है। यही सपना लेकर आए हैं।

 

मोदी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री छह महीने से कह रहे हैं कि काम बोल रहा है, लेकिन उनके कारनामे बोल रहे हैं।
 

रैली में जनता का हाथ हिलाकर अभिवादन करते मोदी

उन्होंने कहा कि भारत दुनिया में सबसे तेज गति से विकास करने वाला देश है। देशवासियों एवं ईमानदार लोगों, किसानों, नौजवानों का नमन करना चाहता हूं कि विरोध के बीच जनता ने देश की विकास दर को आगे बढ़ाया है।

 

मोदी ने कहा कि विरोधी पूछते हैं कि आंकड़े कहां से आए। आंकडे झूठे हैं। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि पहले आंकड़े जहां से आते हैं, अब भी वहीं से आ रहे हैं।

राहुल और अखिलेश पर चुटकी लेते हुए मोदी ने कहा कि एक दल ने उत्तर प्रदेश में नारा लगाया 27 साल उत्तर प्रदेश बेहाल और दूसरे ने उत्तर प्रदेश को बेहाल किया। चुनाव की घंटी बजते ही दोनों एक साथ मिल गए। (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार