पश्‍चिम बंगाल में बोले पीएम मोदी- 'दो प्रधानमंत्री चाहने वालों के साथ खड़ी हैं दीदी'

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को पश्‍चिम बंगाल के कूचबिहार में रैली को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा पश्चिम बंगाल की सीएम व टीएमसी प्रमुख दीदी की नींद उड़ गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल और त्रिपुरा में रविवार को रैली को संबोधित किया। इस दौरान बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि दीदी अब ऐसे लोगों का साथ दे रही हैं जो भारत में दो प्रधानमंत्री चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में गुंडो को खुला छोड़, दीदी ने मानुष की उम्मीदें तोड़ दीं हैं। 

यूपी: सहारनपुर में मायावती और अखिलेश यादव ने संयुक्त महारैली को किया संबोधित.. जानें मुख्य बातें

पश्चिम बंगाल की रैली में वहां की सरकार पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा, स्पीड ब्रेकर दीदी ने कई केंद्रीय योजनाओं पर ब्रेक लगा दिया है और लोगों को देश के अन्य हिस्सों में उपलब्ध लाभ से वंचित रखा है। दीदी ने सारदा घोटाले, रोज वैली घोटाले और नारद घोटाले से पश्चिम बंगाल को बर्बाद कर दिया है। मैं आपसे वादा करता हूं कि यह चौकीदार लूटे गए एक-एक पैसे का जवाब मांगेगा।

फाइल फोटो

वहीं त्रिपुरा के उदयपुर में कांग्रेस के घोषणापत्र को घकोसला पत्र बताते हुए कहा इसमें मध्यम वर्ग का एक बार भी जिक्र नहीं है। मध्यम वर्ग के प्रति इतनी नफरत और गुस्सा इसलिए है क्योंकि उनको लग रहा है कि मध्यम वर्ग ने मोदी को जिता दिया है, इसलिए वो इस वर्ग को सजा देना चाहते हैं।

भाजपा के उत्तर प्रदेश से चार और प्रत्याशी घोषित, बांदा के सांसद का टिकट कटा

उन्होंने कहा कि मध्यम वर्ग ईमानदार, कानून का पालन करने वाला होता है। मध्यम वर्ग छोटे-मोटे हर टैक्स को भरता है। उसी को खत्म कर दोगे तो देश का भला कैसे करोगे। त्रिपुरा में भाजपा की राज्‍य सरकार को अभी लंबा समय नहीं हुआ है, लेकिन परिवर्तन दिख रहा है। आज कानून व्यवस्था नियंत्रण में हैं, सड़क पर बिना भय चलना आसान हुआ है, वसूली गिरोह का डर खत्म हुआ है। नए भारत के नए त्रिपुरा के सपने और आकांक्षाएं बड़ी हैं। 

'हाथ' थामते ही 'शॉटगन' की राजनीतिक फायरिंग.. बोले- भाजपा वन मैन शो, टू मैन आर्मी

गौरतलब है कि उत्‍तर प्रदेश में गठबंधन होने के बाद भाजपा को यहां बहुत अधिक उम्‍मीद नहीं दिख रही है। इसीलिए अब भाजपा की नजर पश्चिम बंगाल पर है। यदि उत्‍तर प्रदेश की कमी को बंगाल से पाट दिया जाए तो शायद चीजें थोड़ी बेहतर दिखाई देने लगेंगी। लेकिन पं.बंगाल में ममता बनर्जी भी पूरा दमखम लगाए हुए हैं। जिससे कांटे की टक्‍कर तो तय दिख रही है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार