मतदान से ठीक पहले पीस पार्टी अध्यक्ष डॉ. अयूब फंसे गंभीर मुसीबत में, संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

डीएन ब्यूरो

पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब के खिलाफ लखनऊ में दुष्कर्म, धमकी, गाली-गलौच तथा गैर इरादतन हत्या का एक सनसनीखेज मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया है। इसके बाद मतदान से ऐन पहले उनके लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो गयी है।

श्रोत: इंटरनेट
श्रोत: इंटरनेट

लखनऊ: पीस पार्टी के सर्व-सर्वा डॉ. अयूब पर यौन शोषण के साथ गलत दवा देने का आरोप लगाने वाली युवती की मौत होने के बाद शनिवार को विधायक अयूब के खिलाफ लखनऊ के मडियावं थाना में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

अयूब के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी, गाली-गलौच तथा गैर इरादतन हत्या करने का मामला धारा 376, 506 और 304 भादवि के तहत मृतका के भाई ने दर्ज कराया। कहा जा रहा है कि दुष्कर्म के बाद अयूब ने लड़की को गलत दवाएं दे दी थीं। कल उसको लखनऊ के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। आज उसकी मृत्यु के बाद लखनऊ की मडिय़ांव पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

 

उधर डॉ. अय्यूब का कहना है कि ये समाजवादी पार्टी का षड़यंत्र है। उन्होंने कहा कि 2012 के विधानसभा चुनाव में भी ऐसी हवा उड़ी थी तब सुमित्रा नाम की एक लड़की ने ऐसे ही गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा इस बार वह खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे है। यहां 27 फरवरी को मतदान होना है, इससे पहले ही फिर से सपा ने साजिश की है। ताकि उन्हें बदनाम किया जा सके।

 

 

गौरतलब है कि अयूब पर रेप का आरोप लगाने वाली संतकबीरनगर निवासी युवती की कल देर रात लखनऊ के ट्रामा सेंटर में मौत हो गई थी। इस युवती के परिवारवालों ने डॉ. अयूब पर पढ़ाने और नौकरी के नाम पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया।

 

युवती के परिवारीजनों का कहना है कि वर्ष 2012 के विधान सभा चुनाव में अयूब युवती के गांव गए थे और चुनाव प्रचार में मदद करने को कहा था। पीडि़ता की मां के मुताबिक इस दौरान डॉ. अयूब ने कक्षा 10 में पढ़ रही बेटी को पढ़ाने का वादा भी किया था। चुनाव जीतने के बाद अयूब ने दूरी बना ली। पीडि़ता की मां ने कहा कि आरोपी अपने फ्लैट पर बेटी का शारीरिक शोषण करता था। जब बेटी की तबियत खराब हुई तो उसे इलाज के लिए बुला लिया और गलत दवा चलाने लगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार