Bollywood News: बॉलीवुड दर्शकों से खफा हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी दर्शकों से खफा हैं और उनका कहना है कि मसाला फिल्म देखने वाले दर्शकों से उन्हें किसी भी तरह की कोई उम्मीद नहीं है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई: बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी दर्शकों से खफा हैं और उनका कहना है कि मसाला फिल्म देखने वाले दर्शकों से उन्हें किसी भी तरह की कोई उम्मीद नहीं है।

यह भी पढ़ें: Bollywood News- शादी की प्लानिंग कर रही है काजल अग्रवाल

नवाजउद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि दर्शक अपनी फिल्म देखने के अपने पसंद को इम्प्रूव भी नहीं करना चाहते हैं। वल्गर और फूहड़ ह्यूमर देखने की आदत बना चुके दर्शकों को उनकी फिल्में नहीं पसंद आ रही हैं। उन्होंने कहा मैंने सोचा था कि मैं अपने टाइप की फिल्में करूंगा, लेकिन जब उन फिल्मों है हश्र देखा तो यह अच्छी तरह समझ गया हूं कि जो बाजार में चलता है, वही करना चाहिए, इतना ज्यादा गहराई में जाने की कोई जरूरत नहीं है। यह बात अलग है कि मुझे एक आदत जरूर है अपनी तरह की फिल्मों में काम करने की।

नवाजउद्दीन ने कहा कि मुझे दर्शकों से बहुत सारी शिकायत है, दर्शक कभी नहीं सुधर सकते, मैं दर्शकों से किसी भी तरह की कोई उम्मीद नहीं रखता हूं, दर्शकों के लिए उनकी तरह कि ही फिल्म होनी चाहिए, जिसमें 4 से 5 गाने हो, कितना भी वल्गर ह्यूमर हो, एक इमोशनल सीन हो, जिसमें दर्शकों को रोना आ जाए, यही देना चाहिए दर्शकों को।

यह भी पढ़ें: Bollywood News- ‘सांड की आंख’ में अपने किरदार के लिये भूमि ने की कड़ी मेहनत

लोगों को एक ही तरह के रोमांस को देखने की आदत है, उन्हें फोटोग्राफ जैसी फिल्म देखने की आदत नहीं है। आज टिक-टॉक के जमाने में लोगों के अंदर इत्मीनान से बैठ के फिल्म देखने की आदत नहीं है। मुझे लगता है ऑडिअंस कभी भी नहीं सुधर सकती है, इस मामले में बॉलीवुड  बहुत समझदार है, दर्शकों को वही फिल्में देता है, जो उन्हें चाहिए नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के प्रमोशन में जुटे हैं। नवाज के अलावा इस फिल्म में अथिया शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज़ होगी  (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार