हवस के आग में अंधी माँ ने बेटे संग बनाये शारीरिक संबंध, हुई प्रेग्नेंट...

डीएन ब्यूरो

अपनी हवस मिटाने के लिये इंसान कई बार अंधा हो जाता है और सारी इंसानी हदें भी पार कर जाता है, लेकिन देर-सबेर उसको इसका बड़ा खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला बीजिंग में सामने आया, जहां अपनी हवस मिटाने के लिए एक मां ने बेटे संग सेक्स किया और गर्भवती हो गयी..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बीजिंग: पूरी दुनियां में मां और बेटे के रिश्ते को पवित्र रिश्ता माना जाता है। लेकिन जब कोई इंसान हवस में अंधा हो जाता है तो उसे रिश्तों की पवित्रता भी नहीं दिखाई देती है। बीजिंग के हांगकांग में एक ऐसा ही शर्मनाक मामला सामने आया, जहां एक महिला ने मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। यहां एक मां ने अपनी हवस मिटाने के लिए अपने ही 14 साल के बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाये। बेटे से शारीरिक संबंध बनाकर यह महिला प्रेंग्नेट हो गई।

यह भी पढ़ें: चावल के आटे से घर पर पायें चमकदार और बेदाग त्वचा

यह महिला अपने बेटे से कई दिनो तक शारीरिक संबंध बनाती रही और एक दिन उसका यह अपराध पकड़ा गया। महिला को बेटे के साथ संबंध बनाते हुए उसके पति ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। पति ने पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। हांगकांग कोर्ट ने नाबालिग बेटे के साथ संबंध बनाने पर आरोपी महिला को तीन साल की सजा सुनाई है।

यह भी पढ़ें: लड़कों से ऐसे सवाल पूछने में शर्माती हैं लड़कियां

खबरों की माने तो कुछ साल पहले आरोपी महिला और उनके बेटे किसी हादसे का शिकार हो गये थे। इस हादसे में आरोपी महिला का बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। बताया जा रहा है कि इसी दैरान महिला ने अपने बेटे के साथ शारीरिक संबंध बनाये थे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार