मेरठ: महिला ने कोर्ट परिसर में किया हंगामा, वकील पर लगाए गंभीर आरोप

डीएन संवाददाता

समाज ने इतना असहज माहौल बना रखा है कि बहुत कम महिलाएं ही अपने ऊपर हो रहे शोषण के खिलाफ बोल पाती हैं। इनमें से कुछ ही महिलाएं कोर्ट तक पहुंचती हैं। लेकिन अगर उस महिला का केस लड़ने वाला वकील ही उसका शोषक बन जाए तो.... डाइनामाइट की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में जानिए क्या है पूरा मामला...


मेरठ: ऊपर एक वीडियो है। वीडियों में एक महिला है। जोर-जोर से चिल्ला रही है। बार-बार अपने वकील का नाम ले रही है। बहुत हंगामा मचा रखा है।
 

दरअसल ये वीडियो मेरठ के कचहरी परिसर का है। आज का वीडियो है। डाइनामाइट न्यूज के संवाददाता द्वारा बनाया गया है। वीडियो में दिख रही महिला ने अपने वकील पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

खरखोदा निवासी महिला का आरोप है कि वकील पैसे लेकर विपक्षी पार्टी से मिल गया और अब उसे परेशान कर रहा है। महिला का कहना है कि वकील ने उसके साथ अभद्रता की। काफी देर चले हंगामे के बाद लोगों के समझाने पर महिला वापस लौटी।

महिला का कहना है कि उसकी शादी पानीपत निवासी युवक से हुई थी। उसका अपने पति से कोर्ट केस चल रहा है जो पिछले 8-9 वर्षों से विचाराधीन है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसका वकील पैसे लेकर विपक्षी पार्टी से मिल गया है। इतना ही नहीं वकील साहब कचहरी आई महिला के साथ आए दिन अभद्रता भी करते हैं। आज जब वकील ने महिला के साथ अभद्रता की तो महिला ने कचहरी में वकील के चैंबर के बाहर हंगामा शुरू कर दिया जिससे भीड़ जमा हो गई। काफी देर चले हंगामे के बाद लोगों ने किसी प्रकार महिला को समझा बुझाकर वापस भेजा।

लेकिन एक सवाल बेहद महत्वपूर्ण है। वो ये कि जब न्याय के ठेकेदार ही महिलाओं के साथ अभद्रता करने लगेंगे तो महिलाएं न्याय के लिए किसके पास जाएंगी। 


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …