नई दिल्ली: मानव स्थली ग्लोबल स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने बिखेरे विभिन्न रंग

डीएन ब्यूरो

राजधानी के तालकटोरा स्टेडियम में शनिवार को न्यू राजेन्द्र नगर स्थित डबल स्टोरी ‘मानव स्थली ग्लोबल स्कूल’ का वार्षिकोत्सव समारोह धूमधाम से मनाया गया। विद्यालय के छोटे-छोटे बच्चों ने अपने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों से मौजूद लोगों का मन मोह लिया। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव:


नई दिल्ली: आज के बच्चे ही कल के भारत के भविष्य हैं। इन्हें अच्छी शिक्षा और संस्कार देना हम सभी का कर्तव्य है। यह कहना है पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा की पत्नी स्वाति सिंह का। वे शनिवार को राजधानी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित ‘मानव स्थली ग्लोबल स्कूल’ के वार्षिकोत्सव समारोह ‘स्पेक्ट्रम’ में बतौर अतिथि बोल रही थीं।  

वार्षिकोत्सव में कार्यक्रम प्रस्तुत करते बच्चे

अभिभावकों से खचाखच भरे स्टेडियम में वार्षिकोत्सव समारोह के दौरान नन्हे-मुन्ने बच्चों ने जीवन के विभिन्न पहलूओं के बारे में रोमांचक तरीके कार्यक्रम प्रस्तुत कर मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया। बच्चों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रमों की खास बात यह थी कि उनके कार्यक्रमों में जीवन से जुड़े महत्वपूर्ण संदेश छिपे थे। 

बच्चों की शानदार प्रस्तुति से लोग हुए मंत्रमुग्ध

कार्यक्रम में स्पिक मैके फाउंडेशन की चेयरपर्सन रश्मि मलिक, विद्यालय के चेयरमैन अनुराग भटनागर, प्रिंसिपल वीना रामत्रि भी मौजूद रहीं।

समारोह में बायें से अनुराग भटनागर, स्वाति सिंह और रश्मि मलिक

वार्षिकोत्सव कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के समस्त स्टाफ, शिक्षिकाओं और बच्चों ने काफी मेहनत की।  
 








संबंधित समाचार