महराजगंज: दबंग भट्ठा मालिक पर महिला ग्राम प्रधान ने लगाये हाथापाई कर लूटने के आरोप

डीएन संवाददाता

महिला ग्राम प्रधान और उसके पति ने एक दबंग ईट भट्ठा मालिक पर असलहे के बल पर हाथापाई करने और नगदी समेत लाखों का समान लूटने का आरोप लगाया है। यह घटना ब्लॉक परिसर में सरेआम हुई लेकिन कोई भी बचाव के लिये आगे नहीं आया।

तहरीर के साथ महिला ग्राम प्रधान और उसका पति
तहरीर के साथ महिला ग्राम प्रधान और उसका पति

महराजगंज: ब्लॉक परिसर में सदर कोतवाली के मुडिला तिवारी की वर्तमान महिला ग्राम प्रधान साबीरा ख़ातून और उनके पति अख्तर खान ने एक दबंग ईट भट्ठा मालिक पर असलहे के बल पर उनसे हाथापाई करने और नगदी समेत लाखों का समान लूटने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ग्राम प्रधान का यह भी आरोप है कि आरोपी अब उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

महिला ग्राम प्रधान का कहना है कि कल (मंगलवार) वह अपने पति के साथ सुबह 11.30 बजे ब्लॉक में ग्राम सभा के काम से आई थी। इसी दौरान लखरईया के भट्ठा मालिक पिंकू दुबे वहां अपने 2 अन्य सहयोगियों के साथ आये और उनसे हाथापाई पर आमादा हो गये। आरोपी 60 हजार नगदी और बैंक की चेक बुक लेकर चम्पत हो गया। लेकिन ब्लॉक का कोई भी कर्मचारी सहयोग व बचाव करने नहीं आया।

घटना के बाद पीड़िता जब रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली गई तो दरोगा ने उसे कोतवाल न होने की बात कहकर बैरंग वापस भेज दिया। अभी तक पुलिस ने महिला ग्राम प्रधान की शिकायत दर्ज नहीं की।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?