महराजगंज: झोपड़ी में आग लगने से बीमार वृद्ध की दर्दनाक मौत

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सोहास में एक झोपड़ी में आग लगने से एक वृद्ध की जलकर मौत हो गई है। इस दर्दनाक हादसे से क्षेत्र में मातम का माहौल है। आग के कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल सका है।

मौके पर मौजूद जांच टीम
मौके पर मौजूद जांच टीम

महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सोहास में एक झोपड़ी में आग लगने से एक वृद्ध की जलकर मौत हो गई है। मृतक का नाम लाला हरिजन है। आगजनी की इस घटना  और हादसे के बाद क्षेत्र में मातम का माहौल है। आग के कारणों का स्पष्ट कारण अभी तक पता नहीं चल सका है।

जानकारी के मुताबिक मृतक लाला हरिजन काफी दिनों से चलने फिरने में असमर्थ थे, उनके कमर के नीचे की हड्डी भी टूटी हुई थी और वह सारी नित्य क्रियाएं भी उसी झोपड़ी में ही करते थे। वह  शुक्रवार की शाम को खाना खाकर अपने दरवाजे से सटे झोपड़ी में सोये थे। रात को अचानक झोपड़ी में आग लग गयी और उसमें जलकर उनकी मौत हो गई। 

 

 

मृतक के परिजनों ने बताया कि गरीबी के कारण मृतक लाला हरिजन की दवा कराना भी सम्भव नहीं था। उनके तीनों लड़के मुराली, दुब्बर औऱ छोटेलाल मजदूरी करके जीवन यापन करते है। घर की माली हालत भी ठीक नहीं है।

आग कैसे लगी इस बात की अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लोगों का कहना है कि हो सकता है कि मृतक की झोपड़ी में दिया जल रहा हो और इसी वजह से आग लगी हो। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार