महराजगंज: अध्यक्ष के 8 और सभासद के 110 प्रत्याशियों ने भरे नामांकन

डीएन संवाददाता

नगर निकाय चुनाव में नामांकन के लिये प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ती जा रही है। आज जिले में अध्यक्ष पद के लिये 8 और सभासद के लिये कुल 110 प्रत्याशियों ने पर्चे दाखिल किये। जबकि जिले में अब तक अध्यक्ष पद के लिये कुल 21 और सभासद के लिये 113 पर्चे खरीदे गये हैं।

नामांकन  दाखिल करते प्रत्याशी
नामांकन दाखिल करते प्रत्याशी

महराजगंज: नगर निकाय चुनाव में नामांकन के लिये प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ती जा रही है। आज जिले में अध्यक्ष पद के लिये 8 और सभासद के लिये वार्ड नंबर 17 से संजय गुप्ता समेत कुल 110 प्रत्याशियों ने पर्चे दाखिल किये।

यह भी पढ़ें: सांसद की पसंद सब पर पड़ी भारी, कृष्णगोपाल बने भाजपा प्रत्याशी, डाइनामाइट न्यूज़ की खबर पर मुहर

 आज जिन क्षेत्रों से उम्मीदवारों ने नामांकन किये, उनमे सदर में अध्यक्ष के 4 और सभासद के 27, नौतनवां में अध्यक्ष के 3 और सभासद के 19, घुघुली में अध्यक्ष के 3 और सभासद के 6, सिसवां में अध्यक्ष के 1 और सभासद के 5, निचलौल में अध्यक्ष के लिये 5 और सभासद के लिये 11, सोनौली में अध्यक्ष के 4 और सभासद के लिये 31, फरेन्दा में अध्यक्ष के 1 और सभासद के 14 पर्चे दाखिल किये गये।  

यह भी पढें: महराजगंज में नामांकन के चौथे दिन बड़ी संख्या में खरीदे गये पर्चे

जिले में  अध्यक्ष पद के लिये कुल 21 , सभासद के लिये 113 पर्चे बिके। नामांकन प्रक्रिया में भी लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया, जिसमे अध्यक्ष 8 और सभासद के 110 प्रत्याशियों ने नामांकन किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ पर आपको महराजगंज नगर पालिका चुनाव से जुड़ी हर एक खबर सबसे पहले मिलेगी। नि:शुल्क मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए 9999 450 888 पर मिस्ड काल करें)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार