लखनऊ: कानून मंत्री बृजेश पाठक ने बारिश से जूझ रही जनता से जानी उनकी परेशानियां

डीएन संवाददाता

बारिश के मौसम में जलभराव, आवागमन समेत दूसरी समस्याओं को लेकर कानून मंत्री बृजेश पाठक ने माल एवेन्यू स्थित अपने विधान सभा क्षेत्र का दौरा किया और लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को जाना। पूरी खबर..

जनता के बीच कानून मंत्री बृजेश पाठक
जनता के बीच कानून मंत्री बृजेश पाठक

लखनऊ: राजधानी में हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से कई जर्जर इमारतों के ढहने से काफी जान-माल का नुकसान हुआ है। बारिश के मौसम में लोगों की समस्याओं का जायजा लेने के लिये यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने अपने विधानसभा क्षेत्र माल एवेन्यू का दौरा किया और जनता से मिले। मंत्री ने लोगों की समस्याओं को जाना और समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। 

 

 

इस मौके पर बृजेश पाठक ने अफसरों को समस्याओं को दूर करने के निर्देश भी दिये। मंत्री ने बारिश में जो फुटपाथ और सड़कें धंस गई हैं, उनको भी जल्द ठीक करने के आदेश दे दिये हैं।वहीं लोगों को शुद्ध पीने का पानी भी उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है।

कानून मंत्री बृजेश पाठक ने शुक्रवार को लखनऊ में गिरी 3 इमारतों पर दुख जताते हुए कहा कि शहर के सभी जर्जर इमारतों के सर्वे करने के लिए  PWD और नगर निगम को कहा गया है। जल्द ही उनकी रिपोर्टों के आधार पर प्रभावित लोगों को वंहा से सुरक्षित जगहो पर पहुंचाने का काम किया जायेगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार