Bhojouri Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी के रोमांस ने फिर मचाया तहलका

डीएन ब्यूरो

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने भोजपुरी वीडियो को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनके वीडियो आते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं। हाल ही में उनका एक और नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में वो बेहद ही हॉट नजर आ रहे हैं। आप भी देखें खेसारी लाल का ये बोल्ड गाना...

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी

नई दिल्लीः भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के वीडियो को फैंस द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। उनके वीडियो आते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं। खेसारी लाल यादव का फिर से एक वीडियो सॉन्ग धूम मचा रहा है।

यह भी पढ़ें: लव मैरिज करके फंस गए निरहुआ, मांगा दहेज तो आम्रपाली ने दिया ऐसा जवाब

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी जब भी स्क्रिन पर आती है तो हमेशा ही तहलका मचा देती है। दोनों की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में नंबर 1 मानी जाती है। एक बार फिर से दोनों की जोड़ी यूट्यूब पर धमाल मचा रही है। इस गाने का नाम है मेरे सिवा तुझे कोई देखें तो फुट जाए आंख (Mere Siva Tujhe Koi Dekhe To Foot Jaye Ankh) है। यह सॉन्ग दोनों की फिल्म बागी का है। गाने में दोनों ही रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में एक तरफ जहां खेसारी हॉट नजर आ रहे हैं, वहीं काजल भी काफी हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं।


यह भी पढ़ें: प्रेमिका की शादी किसी और से होने पर टूटा खेसारी लाल का दिल, इस गाने के जरिए बयां किया दर्द

गाने को खेसारी लाल यादव और सिंगर प्रियंका सिंह ( Priyanka Singh ) ने अपनी आवाज़ दी हैं। इसके बोल मधुरकर आनंद ने दिए हैं। इस गाने को अभी तक 3,034,478 लोग देख चुके हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार