संत-समाज की मांग, राम रहीम को दी जाए फांसी

डीएन ब्यूरो

गुरमीत राम रहीम के प्रति संत समाज में भारी आक्रोश है। साधु-संतों ने इस घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि ऐसे ढोंगी बाबा ने पूरे संत समाज को बदनाम करने का कार्य किया हैं।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

कानपुर: साध्वी रेप केस मामले में दोषी पाये गये गुरमीत राम रहीम के प्रति संत समाज में भारी आक्रोश है। साधु-संतों ने घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि ऐसे ढोंगी बाबा ने पूरे संत समाज को बदनाम करने का कार्य किया हैं। साधु-संतों ने राम रहीम को फांसी की सजा देने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, रेप केस में राम रहीम को 20 साल की सजा

राज्य के विभिन्न क्षेत्रों के साधु-संतों ने बाबा राम रहीम का खुलकर विरोध किया और कहा कि इस ढोंगी बाबा ने मानवता को शर्मशार करने के अलावा देश के संत समाज को बदनाम करने का भी कार्य किया हैं। इसलिये ऐसे बाबा को सरेआम फांसी की सजा दी जाना चाहिये। सभी संतों ने एकजुट होकर मांग की है कि राम रहीम को कम से कम फांसी की सजा मिले।

यह भी पढ़ें: राम रहीम को सजा सुनाने वाले जज जगदीप सिंह की खास बातें

वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर दुष्कर्म में दोषी गुरमीत राम रहीम को फांसी की सजा देने की मांग करते हुए साधु-संतों ने हाथ में प्ले कार्ड लेकर राम-रहीम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपनी दो महिला शिष्यों के यौन शोषण के दोषी को फांसी देने की मांग की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …