हरियाणा और महाराष्ट्र चुनावों पर ज्योतिषाचार्य डा. शंकर चरण त्रिपाठी की भविष्यवाणी हुई सच

डीएन ब्यूरो

राजधानी लखनऊ में निवास करने वाले प्रख्यात ज्योतिष शास्त्र ज्ञाता डा. शंकर चरण त्रिपाठी की हरियाणा और महाराष्ट्र चुनाव नतीजों के बारे में की गयी भविष्यवाणी सच साबित हुई है। नतीजों के बाद एक बार फिर डाइनामाइट न्यूज़ ने उनसे बातचीत की। पूरी खबर..

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे
शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे

लखनऊ: एक बार फिर प्रख्यात नक्षत्र गतान्वेषी डा. शंकर चरण त्रिपाठी की भविष्यवाणी सत्य साबित हुई है। उन्होंने हरियाणा और महाराष्ट्र मे बीजेपी का प्रदर्शन 2014 की तुलना में कमजोर रहने और आदित्य ठाकरे के भाग्योदय की बात कही थी, जो कल आये नतीजों के बाद सच साबित होता है।

यह भी पढ़ेंः दीवाली का शुभ योग क्या है जानिये प्रख्यात ज्योतिषाचार्य डा. शंकर चरण त्रिपाठी से

कल के मतगणना परिणामों के बाद ये बात सामने आई है कि महाराष्ट्र में लाख कोशिशों के बावजूद भाजपा बिना अपने गठबंधन सहयोगी शिवसेना के अकेले अपने दम पर सरकार नहीं बना सकेगी। पिछले चुनावों के नतीजों की तुलना में भाजपा की सीटे घटने के कारण इस बार शिवसेना पर उसकी निर्भरता ज्यादा बढ़ेगी। 


डा. त्रिपाठी के मुताबिक महाराष्ट्र में शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के डिप्टी सीएम ही नहीं आगे सीएम बनने के भी प्रबल योग हैं। आदित्य के नेतृत्व में शिवसेना तेजी से जनता के बीच लोकप्रियता हासिल करेगी। इसके पहले भी डा. त्रिपाठी की तमाम भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार