जौनपुर: समाजवादी पार्टी और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने कुलपति का फूंका पुतला

डीएन संवाददाता

जौनपुर जनपद में समाजवादी पार्टी और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति का पुतला फूंका। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में जानिए कुलपति का क्यों फूंका गया पुतला..


जौनपुर: वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डॉ. राजाराम यादव द्वारा बीते दिनों गाजीपुर की एक महाविद्यालय में समारोह के दौरान छात्रों को उसकाने और उन्हें हत्या करने की नसीहत दी। जिसके कारण नाराज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और समाजवादी छात्र सभा द्वारा नगर की  तिलकधारी महाविद्यालय के सामने कुलपति का पुतला फूंकते हुए विरोध दर्ज कराया गया। छात्रों ने  कुलपति विरोध में नारे भी लगाए संगठनों की मांग है कि ऐसे कुलपति को जो लोकतंत्र की हत्या कर रहे हो। उनको तत्काल हटाया जाए जो छात्रों को गलत राह दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जौनपुर में सरकारी डाक्टरों की खुली पोल.. कमीशनखोरी के चलते जन औषधि केन्द्रों की दवाओं को नकली बताने में जुटे 

यह भी पढ़ें: प्रेमी ने प्यार में सफल ना हो पाने पर प्रेमिका को केरोसीन डालकर जिंदा जलाया.. हालत नाजुक 

समाजवादी छात्र नेता अतुल यादव ने कहा कि पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति राजाराम यादव द्वारा गाजीपुर महाविद्यालय में सार्वजनिक मंच से  छात्रों को हत्या करने के लिए उसकाने के  विरोध में हम लोगों ने कुलपति का पुतला फूंका है। हम राजभवन से मांग करते हैं कि  कुलपति को तत्काल बर्खास्त किया जाए, या वह सार्वजनिक रूप से छात्रों से और उनके अभिभावकों से माफी मांगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार