युवाओं में मशहूर पंजाबी सिंगर और यामी गौतम के साथ लगाएंगे कॉमेडी का तड़का, पर्दे पर दिखेंगे साथ

डीएन ब्यूरो

बेहतरीन पंजाबी गानों से युवाओं के दिलों पर राज करने वाले सिंगर यामी गौतम के साथ कॉमेडी का तड़का लगाएंगे। यह फिल्‍म रमेश तौरानी बना रहे हैं। वहीं फिल्‍म का निर्देशन अजीज मिर्जा के बेटे हारुन करेंगे। यामी गौतम की 'उरी-द सर्जिकल' में काम की काफी तारीफ की गई थी।

दिलजीत दोसांझ, यामी गौतम
दिलजीत दोसांझ, यामी गौतम

मुंबई: बॉलीवुड की 'काबिल' एक्ट्रेस यामी गौतम और मल्टी टैलेंटेड सिंगर/एक्टर दिलजीत दोसांझ पहली बार एक साथ किसी कॉमेडी फिल्म में नजर आने जा रहे हैं। फिल्‍म का निर्माण रमेश तौरानी करेंगे। इसकी शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी।

अमिताभ बच्चन के 'चेहरे' को बॉक्‍स ऑफिस पर टक्‍कर देंगे अभिषेक बच्चन

यामी गौतम

इस फिल्‍म के डायरेक्‍शन का दारोमदार अजीज मिर्जा के बेटे हारुन मिर्जा पर होगा। इस फिल्‍म से वह अपने डायरेक्‍शन की शुरूआत करेंगे। रमेश तौरानी की ओर से जानकारी दी गई है कि यामी और दिलजीत की जोड़ी पहली बार फिल्‍मों में एक साथ दिखेगी। साथ ही दोनों एक्‍टर्स की कॉमिक सेंसबिलटी भी गजब है। हमें उम्‍मीद है फिल्‍म लोगों को पसंद आएगी। इस साल के अंत तक फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। 

दिलजीत दोसांझ

अपने रिश्‍ते पर चुप रहने वाली दिशा पटानी ने टाइगर को लेकर कह दी बड़ी बात

यामी गौतम की बात करें तो, यामी बदलापुर, काबिल और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों में दमदार भूमिकाएं निभा चुकी हैं। हाल ही में यामी ने फिल्म 'बाला' की शूटिंग शुरू की है। इसी साल दिलजीत अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' में भी दिखेंगे। राज मेहता फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …