गोरखपुर: नहाने गए तीन किशोरों की राप्‍ती नदी में डूबने से मौत, परिवार में कोहराम

डीएन ब्यूरो

तीनों किशोर भीषण गर्मी में घर से बिना बताकर नदी में अपने दोस्‍तों के साथ मस्‍ती करने और नहाने गए थे। काफी देर तक घर में न दिखने पर लोगों ने खोजबीन शुरू की। जिसके बाद ग्रामीणों को किशोरों के नदी में नहाने जाने का शक हुआ तो नदी में खोजा गया।

किशोरों की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन
किशोरों की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन

गोरखपुर: जिले के कैंपियर गंज के एक गांव में तीन किशोरों की नदी में डूबने से मौत हो गई। तीनों किशोर नदी में नहाने गए थे जिस समय यह हादसा हुआ। तीनों का शव नदी से निकाल कर घर पर लाने पर परिवारीजनों में कोहराम मच गया। पूरा परिवार रो-रोकर बेहाल है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा..गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त

गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के गांव कहरौली के तीन किशोर पास की राप्‍ती नदी में नहाने गए थे। तीनों युवक 16 वर्षीय आकाश पुत्र ओमप्रकाश पाण्डेय, 16 वर्षीय अनुराग पुत्र जि‍तेन्द्र पाण्डेय और 15 वर्षीय दीपू पुत्र योगेन्द्र पाण्डेय घर से बिना बताए गए हुए थे। इसलिए देर शाम तक जब वह घर में नहीं दिखे तो परिवारीजनों ने खोजना शुरू कर दिया। 

यह भी पढ़ें: गोरखपुर पुलिस ने हत्या के आरोप में एक इनामी शातिर को धर दबोचा..कई मामलों में था वांछित

काफी खोजबीन के बाद भी तीनों किशोरों का कुछ भी पता नहीं चला तो परिजनों को किशोरों के नदी में नहाने जाने का शक हुआ। परिजनों ने ग्रामीणों के साथ जाकर नदी में खोजा तो तीनों के शव मिले। 

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में पैसेंजर ट्रेनों के रद होने से यात्री बेहाल.. तीन माह से बंद है संचालन

तीनों किशोरों की मृत्‍यु की सूचना पर परिवारीजनों में कोहराम मच गया साथ ही पूरा गांव भी मातम में डूब गया। घर के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में मकान व दुकान से चोरी करने वाले गिरोह के तीन शातिर अभियुक्त गिरफ्तार..चोरी का सामान बरामद

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …