लखनऊ: डबल मर्डर से फिर सनसनी, रेलवे के सीनियर अधिकारी की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या

डीएन ब्यूरो

यूपी की राजधानी लखनऊ में डबल मर्डर की एक और वारदात से सनसनी मच गयी है। हाई सिक्योरिटी जोन में रेलवे के सीनियर अधिकारी की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट..


लखनऊ: राजधानी लखनऊ के गौतमपल्ली थाना इलाके के हाई सिक्योरिटी जोन में रेलवे के एक सीनियर अधिकारी की पत्नी और बेटे की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मां-बेटे के डबल मर्डर से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। सूचना मिलते ही यूपी के डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी, पुलिस कमिश्नर समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गये। हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।

राजधानी लखनऊ में इस दोहरे हत्याकांड से सनसनी मची हुई है। पॉश एरिया में स्थित रेलवे के सीनियर अधिकारी राजीव दत्त बाजपेई की पत्नी और उनके 20 वर्षीय बेटे की सरकारी बंगले में घुसकर गोली मारकर हत्या की। इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। पॉश एरिया में डबल मर्डर की इस वारदास से पुलिस के भी होश उड़ गये हैं।

इस हत्याकांड ने एक बार फिर यूपी की कानून व्यस्था को कटघरे में खड़ा कर दिया है। हालांकि अभी तक हत्या को लेकर यह साफ नहीं है कि आखिर किसने इसे अंजाम दिया। पुलिस जांच में जुटी हुई है। इस सप्ताह के अंदर राजधानी लखनऊ में दोहरे हत्याकांड का यह दूसरा मामला है। लखनऊ वासियों के अंदर भारी भय और दहशत का माहौल है। 
 








संबंधित समाचार