US Election 2020: डोनाल्ड ट्रंप-जो बिडेन में जुबानी जंग शुरू, एक-दूसरे पर लगा रहे आरोप-प्रत्यारोप

डीएन ब्यूरो

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी के उनके प्रतिद्वंदी जो बिडेन एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस बीच डोनाल्ड ट्रंप ने जो बिडेन को लेकर बड़ी बात कही है। पढ़ें पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्लीः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने डेमोक्रेट उम्मीदवार जो बिडेन पर तंज कसते हुए कहा कि वह महज एक कठपुतली हैं और उनके नवंबर में राष्ट्रपति पद का चुनाव जीतने पर अमेरिका में ‘क्रांति’ आ जाएगी।

उन्होंने कहा- बिडेन चीजों को दुरुस्त नहीं करेंगे बल्कि उन पर अपना कब्जा जमा लेंगे। वह एक कमजोर इंसान के साथ ही महज एक कठपुतली हैं। इसलिए चीजें सहीं नहीं होने वाली हैं। वह आपके शहरों पर कब्जा कर लेंगे। यह एक क्रांति है जिसे आप समझते हैं। यह एक क्रांति है और देशवासी इसके साथ खड़े नहीं होंगे।
डोनाल्ड ट्रम्प के मुताबिक इस ‘क्रांति’ के लिए वित्तीय सहायता ऐसे मूर्ख लोगों से प्राप्त हो रही है जो बहुत अमीर हैं लेकिन उन्हें इस बात का ज्ञान नहीं कि अगर कभी वास्तव में जो बिडेन विजयी हुए तो उन्हें सबसे पहले दरकिनार किया जायेगा।

सब्सक्राइब करें हमारा टेलीग्राम चैनल

बिडेन ने सोमवार को आरोप लगाया कि ट्रम्प विरोध-प्रदर्शनों से त्रस्त राष्ट्र को एकजुट करने के बजाय इसे और विभाजित कर रहे हैं तथा उनके शब्द और संदेश कानून-व्यवस्था कायम करने की बजाय अराजकता का बीज बो रहे हैं।








संबंधित समाचार