महराजगंज: साफ-सफाई को लेकर सफाई कर्मचारी लापरवाह, डीएम ने लगाई फटकार

डीएन ब्यूरो

गांव में सफाई ना होने पर डीएम ने सफाईकर्मी को कड़ी फटकार लगाई। साथ ही ग्राम पंचायत के सचिव को भी सख्त हिदायत दी है। साफ-सफाई सही से ना होने पर गांव के लोगों को कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे नालियों में कूड़ा-करकट भर जाता है जिससे भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खास खबर..

गांव मे महराजगंज के डी एम स्वच्छता का जायजा लेने पहुंचे
गांव मे महराजगंज के डी एम स्वच्छता का जायजा लेने पहुंचे

महराजगंज: जिले में साफ-सफाई को लेकर डी एम ने गांव जाकर वहां का जायजा लिया है। गांव में सफाई को लेकर की जा रही लापरवाही पर डी एम सफाई कर्मचारियों को फटकार लगाई। साथ ही ग्राम पंचायत के सचिव को भी सख्त हिदायत दी है। 

यह भी पढ़ें: यूपी में 17 PPS अधिकारियों को मिला प्रमोशन, बने IPS, देखिये पूरी लिस्ट

नौतनवा विकास खंड के एक गांव मे महराजगंज के डी एम स्वच्छता का जायजा लेने पहुंचे।  गांव मे स्वच्छता से जुड़ी बहुत सी कमियों पर उनकी निगाह पड़ी जिसको वहां के सफाईकर्मी अनदेखा कर रहे थे। सफाइकर्मी की इस लापरवाही को लेकर डीएम ने उसे जोर से फटकार लगाई, जिससे आगे जाकर फिर से इस तरह की लापरवाही ना की जाए। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: बदमाशों ने किसान से छीने 59 हजार.. लूटपाट रोकने में पुलिस नाकाम

गांव में सफाई ना होने पर डीएम ने सफाईकर्मी को कड़ी फटकार लगाई। साथ ही ग्राम पंचायत के सचिव को भी सख्त हिदायत दी और खंड विकास अधिकारी अनिल कुमार यादव के ऊपर भी निगाहों को तिरछा किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …