खुशी कपूर की बॉलीवुड डेब्यू को लेकर पिता बोनी कपूर ने किया बड़ा खुलासा..

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर काफी समय से बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। अब खुशी की बॉलीवुड डेब्यू को लेकर पिता बोनी कपूर ने बड़ा खुलासा किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

फिल्मकार बोनी कपूर
फिल्मकार बोनी कपूर

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार बोनी कपूर का कहना है कि उनकी पुत्री खुशी कपूर फिल्मों मे काम करना चाहती है। बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्रवी कपूर ने पिछले साल फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। कहा जा रहा है कि बहुत जल्द बोनी की दूसरी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में कदम रखेंगे।

उन्होंने कहा, “खुशी को पहले एक मॉडल बनना था और वे मॉडलिंग करना चाहती थीं। लेकिन अब वह एक अभिनेत्री बनना चाहती है। ऐसा करने के पीछे एक कारण था कि मॉडलिंग इंडस्ट्री बहुत ही अस्थाई है।

जिसके कारण उन्होंने यह निर्णय लिया कि वे अभिनेत्री बनेंगी। उनकी मां श्रीदेवी एक परफेक्शनिस्ट थी और बहुत मेहनत करती थी। श्रीदेवी को लगता था कि जाह्नवी और खुशी कपूर को उन सभी चीजों का आनंद लेना चाहिए, जिसे उनके पिता और मां ने कमाया है।

”बोनी कपूर ने कहा कि, ‘मैंने उन्हें बताया कि वह जो करना चाहती हैं वह करें। क्योंकि मैं चाहता हूं कि वे जो चाहती हैं वह काम करें। जैसा कि मुझे यह पता नहीं था कि अर्जुन कपूर में अर्जुन कपूर बनने के गुण है और इसके बारे में मुझे सलमान खान ने बताया था। ’ (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार