एकतरफा प्यार के आशिक का निशाना बनी भोजपुरी गायिका, हालत गंभीर

डीएन संवाददाता

बनारस से अपने गाने की रिकॉर्डिंग कर मऊ स्थित घर लौटी भोजपुरी गायिका सोनी सिन्हा पर सिरफिरे आशिक ने चाकू से हमला कर दिया। गायिका की हालत नाजुक बनी हुई है।

सोनी सिन्हा, भोजपुरी गायिका (फाइल फोटो)
सोनी सिन्हा, भोजपुरी गायिका (फाइल फोटो)

मऊ: एक तरफा प्यार किसी इंसान को किस कदर हैवान बना देता है उसकी दीवानगी मऊ में देखने को मिली। जहां एकतरफा प्रेम में पड़े आशिक ने भोजपुरी गायिका सोनी सिन्हा पर हमला किया। प्रख्यात भोजपुरी गायिका इस समय जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रही हैं। एकतरफा प्यार के चलते गायिका पर जानलेवा हमला हुआ है।

मऊ के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव में दो दिन पहले गायिका के सहयोगी कलाकार ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। सोनी रात दस बजे एक कार्यक्रम के लिए घर से निकली थीं तभी उनके सहयोगी कलाकार ने ही गले पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। खबरों के मुताबिक चाकू से वार करने वाला शख्स सोनी सिन्हा से एकतरफा प्यार करता है।

वाराणसी किया गया रेफर

सोनी सिन्हा की हालत में जब कोई सुधार नहीं हुआ तो डाक्टरों ने बुधवार की सुबह उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया। युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रियलिटी शो के बाद हुई फेमस

गायिका सोनी सिन्हा टीवी चैनल के रियलिटी शो के बाद चर्चा में आई। जिस दिन उन पर हमला हुआ उस दिन वह वाराणसी में भोजपुरी एलबम की शूटिंग से लौटी थी। वह रात 10 बजे एक प्रोग्राम में जाने के लिए बहन के घर से निकली।

कहासुनी के बाद हुआ हमला

पहले से घात लगाकर रास्ते में बैठे राहुल गुप्ता ने उसे घेरकर बहस शुरू कर दी और कहासुनी के दौरान ही राहुल ने सोनी पर हमला कर दिया। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने युवक की पिटाई भी की। सोनी सिन्हा के परिजनों के मुताबिक हमलावर राहुल गुप्ता को वे जानते हैं और वह सोनी सिन्हा से एकतरफा प्यार करता है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार