अंबेडकरनगर: बदमाशों ने BSP नेता और ड्राइवर की गोली मारकर की हत्या, दो घायल, भारी दहशत

डीएन संवाददाता

बाइक सवार बैखौफ बदमाशों न सोमवार को सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग करके बसपा नेता और उनके चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान दो लोग भी घायल हो गये। इस घटना से पूरे क्षेत्र में भार दहशत है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

बसपा नेता और उनके ड्राइवर को लहुलुहान अवस्था में अस्पताल ले जाया गया
बसपा नेता और उनके ड्राइवर को लहुलुहान अवस्था में अस्पताल ले जाया गया

अंबेडकरनगर: बाइक सवार बैखौफ बदमाशों ने सोमवार को सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग करके बसपा नेता जुगराम मेंहदी और उनके ड्राइवर की गोली मारकर की हत्या कर दी। सरेआम सड़क पर की गयी बदमाशों का फायरिंग में दो लोग भी घायल हो गये। इस दोहरे हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है। बदमाशों को पकड़ने के लिये जिले सी सीमाओं को सील कर दिया गया है। चप्पे-चप्पे पर भारी सुरक्षा बल पुलिस को तैनात कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक हंसवर थाना क्षेत्र के हीरापुर क्षेत्र में बाइक सवार तीन बदमाशों ने बसपा नेता जुगराम मेंहदी की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली लगने से कारण बसपा नेता जुगराम और उनका ड्राइवर सुमित यादव बुरी तरह लहुलुहान हो गये, जिनको इलाज के लिये जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बदमाशों की फायरिंग से दो लोग भी घायल हो गये, जिनका अस्पताल में इलाज तल रहा है। 

सरेआम बदमाशों की फायरिंग से पूरा क्षेत्र दहल उठा है। क्षेत्र में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। पुलिस द्वारा जोर-शोर से बदमाशों की धरपकड़ के लिये विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया है, ताकि बदमाश फरार न हो सकें। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …