Bollywood: मुसीबत में फंसे अक्षय कुमार, फिल्म गुड न्यूज ट्रेलर के इस सीन पर मचा बवाल

डीएन ब्यूरो

जल्द ही अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गुड न्यूज रिलीज होने वाली है। जिसके प्रमोशन में अक्षय कुमार सहित, करीना कपूर, दिलजीत और कियारा आडवाणी लगे हुए हैं। पर फिल्म के रिलीज होने से पहले ही ट्रेलर में दिखाए गए एक सीन को लेकर बवाल मच गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

फिल्म गुड न्यूज़ का पोस्टर
फिल्म गुड न्यूज़ का पोस्टर

नई दिल्लीः इन दिनों अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी उनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज़ के प्रोमशन में बिजी हैं। इसी दौरान फिल्म के दो ट्रेलर सामने आ चुके हैं और फैंस ने इन्हें खूब पसंद भी किया है।

यह भी पढ़ेंः कपिल शर्मा के शो को होस्ट करना चाहते हैं अक्षय, बताई ये मजेदार वजह

पर ट्रेलर रिलीज के साथ इसके एक सीन को लेकर भी बवाल मचना शुरू हो गया है। जिसमें भगवान राम के नाम का अपमान करने का आरोप लगाया गया है। ट्विटर पर यूजर्स ने गुड न्यूज के दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार पर भगवान राम का अपमान करने का इल्जाम लगाया है। इस सीन में अक्षय कुमार भगवान राम के नाम के साथ डबल मीनिंग मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद कई लोगों ने अपनी नाराजगी जताई है।

यह भी पढ़ें: इस वजह से नये निर्देशक के साथ काम करते हैं अक्षय कुमार 
 

लोगों ने ट्वीटर पर अक्षय को ट्रोल करना शुरू कर दिया, साथ ही उनकी नागरिकता पर भी सवाल उठाने शुरू कर दिया है। लोगों का कहना है कि ऐसे डायलॉग से अक्षय ने भगवान राम को उपशब्द कहे हैं, जो कि गलत है। वहीं कुछ लोगों ने अक्षय कुमार का सपोर्ट भी किया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार